1. Home
  2. Utility News

BSNL लाया जबरदस्त धांसू ऑफर Jio का निकाला दम, जाने क्या है सुविधाएं

BSNL लाया जबरदस्त धांसू ऑफर Jio का निकाला दम, जाने क्या है सुविधाएं
देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी में शुमार बीएसएनएल का एक ऐसा प्लान जिसकी कीमत 1515 रुपये तय की गई है, जो यूजर्स को खुश करता दिख रहा है।

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों यूजर्स के दिल और दिमाग पर राज कर रही है, जिसका फायदा आप आराम से प्राप्त कर सकते। कंपनी की ओर से अब कई धाकड़ प्लान चलाए जा रहे हैं, जो यूजर्स का दिल जीतने के लिए काफी हैं।

बीएसएनएल ने अब तो एक ऐसा प्लान चला रखा है जो यूजर्स को बंपर सुविधाएं दे रही हैं। कंपनी का नया प्लान देख जियो और एयरटेल यूजर्स ने तो माथा ही पकड़ लिया है।

अगर आपको बंपर डेटा चाहिए तो फिर बीएसएनएल का यह रिचार्ज कराने में बिल्कुल भी देरी नहीं करें। आपने रिचार्ज नहीं कराया तो फिर हो सकता है हाथ से मौका निकल जाए।

बीएसएनएल का यह प्लान मचा रहा तहलका

देश की सरकारी टेलीकॉम कंपनी में शुमार बीएसएनएल का एक ऐसा प्लान जिसकी कीमत 1515 रुपये तय की गई है, जो यूजर्स को खुश करता दिख रहा है। इस प्लान में यूजर्स को अचंभित करने वाली सुविधाएं मिल रही हैं।

इसमें यूजर्स को 2 जीबी डेटा प्रतिदिन के हिसाब से डेटा दे रहा है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने पर यूजर को 40kbps की स्पीड से इंटरनेट का फायदा मिल रहा है।

साथ ही यहां बताना जरूरी है कि इस रिचार्ज प्लान में यूजर को डेली एसएमएस और अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के बेनिफिट्स भी मिल रहे हैं। प्लान में प्रति दिन का खर्च निकालेंगे तो करीब 5 रुपये से कम होगा।

यह प्लान भी जीत रहा यूजर्स का दिल

धाकड़ टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल का प्रीपेड प्लान जिसकी कीमत 1198 रुपये तय की गई है। इसमें यूजर्स को एक साल यानि 365 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जा रही है। इसमें हर महीने 300 मिनट, हर वॉयस कॉलिंग की सुविधा के साथ प्रति 3जीबी डेटा मिल रहा है।

इसके साथ ही वॉयस, डेटा और एसएमएस बेनिफिट्स 1 महीने के लिए मासिक रूप में क्रेडिट किए जाएंगे। जानकारी के लिए बता दें कि बीएसएनएनल के साथ जियो-एयरटेल जैसी कंपिनयों के प्रीपेड प्लान भी यूजर्स के दिल पर कब्जा जमाए हुए हैं।

आप भी सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान का तुरंत फायदा प्राप्त कर सकते हैं, जो दिल जीतने के लिए काफी है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।