1. Home
  2. Utility News

BSNL ने जियो-एयरटेल यूजर्स के दिलों पर गिराई बिजली, 126 रुपये खर्च कर 365 दिन तक रिचार्ज से पाएं छुट्टी

BSNL ने जियो-एयरटेल यूजर्स के दिलों पर गिराई बिजली, 126 रुपये खर्च कर 365 दिन तक रिचार्ज से पाएं छुट्टी
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1515 रुपये है, जिसमें यूजर्स को एक साल यानि 365 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है, जो हर किसी के लिए वरदान साबित हो रहा है।

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियां इन दिनों लोगों दिलों को जीतने का काम रही हैं, जो यूजर्स को तगड़ी-तगड़ी सुविधाएं दे रही हैं। अगर आप अब स्मार्टफोन चलाते हैं तो फिर डेटा की चिंता खत्म कर दें, क्योंकि कई प्लान ऐसे हैं, जो सबका दिल जीत रही हैं।

देश की बड़ी टेक कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल इन दिनों बंपर डेटा लेकर आ रही है, जो हर किसी यूजर्स को मालामाल करने का काम कर रही हैं। बीएसएनएल का रिचार्ज एक बार कराकर आप सालभर तक बिल्कुल फ्री हो सकते हैं।

इसमें तमाम सुविधाएं मुहैया कराई जा रही हैं। इस प्लान की वैलिडिटी भी एक साल तय की गई है। आप यह जानने के लिए पूरा आर्टिकल शुरू से पढ़ने की जरूरत होगी। वैसे इस प्लान की कीमत 1515 रुपये तय की गई है, जो सबके चेहरे पर खुशी झलका रही है।

1515 रुपये वाला प्रीपेड प्लान जीत रहा यूजर्स का दिल

देश की बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली बीएसएनएल अपने प्रीपेड प्लान से तहलका मचा रही है, जिसका आप जल्द ही लाभ उठा सकते हैं। बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 1515 रुपये है।

जिसमें यूजर्स को एक साल यानि 365 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है, जो हर किसी के लिए वरदान साबित हो रहा है। इसमें आपको प्रतिदिन 2GB हाई-स्पीड डेटा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं रोज डेटा लिमिट खत्म होने के बाद भी आप इंटरने की सुविधा का पलाभ लेते रहेंगे।

आप 40Kbps की स्पीड पर अनलिमिटेड डेटा का फायदा उठाते रहेंगे। इसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म आदि का सब्सक्रिप्शन नहीं मिल रहा है, ना ही कोई रिवॉर्ड ऑफर प्रदान कर रही है।

इसमें आपको 730GB डेटा प्रदान किया जा रहा है। प्रति जीबी डेटा की लागत लगभग 2 रुपये आती है। इस प्लान की खास बात ये है कि, कोई भी अनयूज्ड वैलिडिटी जमा हो जाती है। इस प्लान में प्रति महीने के हिसाब से खर्च की बात करें तो 126 रुपये आएगा

यह प्लान भी मचा रहा गर्दा

अब बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली BSNL 1499 रुपये का भी एक प्लान पेश करती है। इसके सभी बेनिफिट्स 1515 रुपये के प्लान की तरह हैं लेकिन इसकी वैलिडिटी 365 दिनों के बजाए 336 दिन दी जा रही है।

बीएसएनएल के दोनों प्लान उन यूजर्स के लिए बहुत लाभ है, जो वैलिडिटी के साथ कई फायदे मिल रहे हैं। इसलिए आप इस रिचार्ज को तुरंत करवा सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।