1. Home
  2. Utility News

Jio- Airtel के पसीने छुड़ाने आया BSNL का सस्ता प्लान, 150 दिनों की वैलिडिटी के साथ पाएं सबकुछ फ्री

Jio- Airtel के पसीने छुड़ाने आया BSNL का सस्ता प्लान, 150 दिनों की वैलिडिटी के साथ पाएं सबकुछ फ्री
बीएसएनएल के इस 397 रूपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको ग्राहकों को टोटल 150 दिनों की वैलिडिटी साथ मिल रही है। इ

 BSNL 397 Recharge Plans : निजी टेलिकॉम कंपनी Airtel और Jio के अलावा भी एक ऐसी कंपनी है, जो कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी वाला प्लान ऑफर करती है। वहीं सरकारी कंपनी BSNL इन दोनों कंपनियों को प्लान के मामले में टक्कर देती हुई नजर आती है।

जो कम कीमत में कई बेहतर ऑप्शन देती है। इसके कई ऐसे प्लान्स भी हैं जो कम कीमत में ज्यादा वैलिडिटी के साथ आते हैं। इनमें से एक 400 रुपये से कम का बेहतरीन प्लान है, जिससे यकीनन एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के पसीने छूट जाएंगे।

इस प्लान में आप ग्राहकों को 150 दिनों की वैलिडिटी मिलती है यानी एक बार रिचार्ज करके 6 महीने तक की फुरसत। आइए आपको इस पॉपुलर प्लान के बारे में बताते हैं।

397 रुपये वाले प्लान मिल रहे ये फायदे

बीएसएनएल के इस 397 रूपये वाले रिचार्ज प्लान में आपको ग्राहकों को टोटल 150 दिनों की वैलिडिटी साथ मिल रही है। इसके साथ ही आपको इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा मिल रही है।

इसके अलावा अगर आप रोजाना इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं तो ऐसे में आपको इस प्लान में हर रोज 2GB का इंटरनेट डाटा मिलता है। अगर आपके इस डाटा की लिमिट खत्म हो जाती है तो आप ग्राहकों को इस के इंटरनेट स्पीड घटकर 40 Kbps तक की हो जाती है।

ऐसे में अगर आप इस प्लान को रिचार्ज कराकर इंटरनेट का लुत्फ उठाना चाहते है तो आप इसका लाभ लें सकते हैं। जिसमें आपको रोजाना SMS के लिए 100 SMS का बेनिफिट भी मिलता है।

BSNL का 399 रुपये वाला प्लान

इसके अलावा BSNL 400 रुपये से कम कीमत में एक और प्लान पेश करता हैं, जो 399 रुपये वाले प्लान के साथ आता है। जिसमें आपको 80 दिनों वैलिडिटी के साथ 1 GB का डाटा मिलता है।

साथ ही इस प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल और हर दिन 100 SMS की सुविधा भी प्राप्त मिलती है।

Jio का 395 रुपये वाला प्लान

Jio के इस रिचार्ज प्लान में 6GB के हाई स्पीड डाटा के साथ किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग मिल रही हैं। इसके साथ ही 84 दिनों की वैलिडिटी और हर रोज 100 SMS भी मिल रहे हैं।

जिनका आप लाभ उठा सकते हैं। हालांकि आए दिन रिचार्ज प्लान को लेकर टेलीकॉम कंपनी आपस में अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए एक दूसरे को टक्कर देती रहती है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।