1. Home
  2. Utility News

Flipkart Republic Day Sale : क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 10% का अलग से डिस्काउंट

Flipkart Republic Day Sale iphone offer Xiaomi Samsung Flipkart deal
Flipkart Republic Day Sale iphone offer : अमेजन सेल के बारे में बात करें तो अमेजन प्राइम मेंबर को रात 12 बजे से इस सेल का फायदा मिलना शुरू हो चुका हैं। इस सेल में SBI क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने वाले यूजर्स को 10% का अलग से डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा भी यूजर्स को सेल के दौरान कई ऑफर्स दिए जाएंगे।

Haryana News Post, (मुंबई) Flipkart Republic Day Sale iphone 15 price: आप ग्राहकों के लिए रिपब्लिक-डे सेल की शुरुआत हो चुकी है। जैसा हमने आपको पिछले आर्टिकल में बताया है। अगर आप स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो भारत की कई ई-कॉमर्स कंपनियां अपनी-अपनी वेबसाइट पर हर साल गणतंत्र दिवस के मौके पर सेल आयोजन करती है। इस सेल में कंपनियां स्मार्टफोन समेत कई अलग-अलग कैटेगरी के हजारों प्रॉडक्ट्स और गैजेट्स पर डिस्काउंट को ऑफर्स करती है।

Flipkart iphone offer 

आईफोन खरीदने वालों के लिए अच्छा मौका आया है। जहां आप iPhone 13 को 59,900 रुपये की बजी अब सिर्फ 48,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा इस फोन पर भी एसबीआई कार्ड के जरिए अतिरिक्त 10% डिस्काउंट का फायदा मिल सकता है।

तो आप ग्राहक बिना किसी देरी के जल्द से इन फोन को ऑनलाइन ऑर्डर कर खरीद लें। हो सकता हैं यह आउट ऑफ स्टॉक हो जाएं इसलिए इससे पहले खरीद लाएं।

Xiaomi Flipkart deal

शाओमी के कई स्मार्टफोन पर ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसमें आपको Redmi Note 13 5G को 17,999 रुपये की जगह इसे सेल में 16,499 रुपये में लिस्ट किया है। इस फोन को भारत में 4 जनवरी को ही लॉन्च किया था, लिहाजा यह इस सेल का लेटेस्ट स्मार्टफोन है। वहीं आपको Redmi 13C 5G को 11,999 रुपये की जगह 9,999 रुपये में खरीदने को लिस्टेड किया है

Flipkart offer on Samsung

Samsung Galaxy S23 5G की एमआरपी 95,999 रुपये है, जिसे 79,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। वहीं Samsung Galaxy M34 5G को 24,499 रुपये की जगह आप इसे 18,548 रुपये में लिस्ट किया गया है। इस दोनों फोन पर बैंक ऑफर के जरिए 10% का डिस्काउंट मिलता है।

Flipkart Republic Day Sale Offers : फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही रिपब्लिक डे 2024 सेल, आईफोन 15 पर मिलेगा भारी डिस्‍काउंट


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।