1. Home
  2. Utility News

Jio का धमाका! 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा 1 महीने की फ्री सर्विस, ग्राहक की हुई मौज

Jio का धमाका! 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा 1 महीने की फ्री सर्विस, ग्राहक की हुई मौज
जियो प्लस के 399 रुपये वाले इस प्लान में आप ग्राहक तीन और अलग से कनेक्शन लेते हैं तो आपको टोटल 696 रुपये (399+99+99+99) का पेमेंट करना होगा।

Jio Plus Plan Launched : भारत देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी Reliance Jio अपने ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आई है क्योंकि कंपनी ने अपनी Jio Plus सर्विस लॉन्च की है। जियो प्लस के साथ आप कस्टमर्स को कंपनी की तरफ से 1 महीने के लिए फ्री अनलिमिटेड सर्विस को ऑफर कर रही है।

दरअसल, jio ने 399 रुपये के तहत अपना नया प्लान पेश किया है। जियो का कहना है कि इस Jio Postpaid Plan के साथ ग्राहक तीन अतिरिक्त कनेक्शन भी जोड़ सकेंगे। जिसके लिए आपको 99 रुपये देने होंगे।

जियो प्लस का 399 रुपये वाला प्लान

जियो प्लस के 399 रुपये वाले इस प्लान में आप ग्राहक तीन और अलग से कनेक्शन लेते हैं तो आपको टोटल 696 रुपये (399+99+99+99) का पेमेंट करना होगा। जिसमें आपको कुल 75GB का इंटरनेट डेटा ऑफर किया जा रहा है।

यानी ग्राहकों को कुल 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में एक सिम पर हर महीने लगभग 174 रुपये खर्च करने होंगे। इसके अलावा अगर आपको इंटरनेट ज्यादा चाहिए तो आप इस प्लान में 100 जीबी का डाटा हर महीने ले सकते हैं।

लेकिन इसके लिए आपको पहले ही कनेक्शन पर 699 रु चुकाने होंगे। बाकी अलग कनेक्शन पर 99 रु प्रति के पैसे देने होंगें।

जियो ग्राहकों को मिल रहा बेनिफिट

इस नए जियो प्लस- फैमिली प्लान के साथ कई सारे ऑफर्स को लॉन्च किए गए हैं। Jio True 5G Welcome Offer के तहत अनलिमिटेड 5जी डेटा दिया जाएगा। जिसमें आपको कोई भी डेटा लिमिट नहीं मिलती है यानी आप जमकर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

वहीं रिलायंस जियो कंपनी का कहना है कि इस प्लान में कंपनी सिंगल बिल, डेटा शेयरिंग जैसी सुविधाओं के साथ OTT प्लैटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix), ऐमजॉन (Amazon), जियोटीवी, जियो सिनेमा जैसे ऐप्स का एक्सेस भी फ्री में उपल्ब्ध करा रही हैं।

इन यूजर्स को नहीं देना होगा कोई सिक्यॉरिटी डिपॉजिट

रिलायंस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, जियो फाइबर यूजर्स, कॉरपोरेट कर्मचारी और दूसरे टेलिकॉम ऑपरेटर्स के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स को कोई सिक्यॉरिटी डिपॉजिट भी जियो प्लस- फैमिली प्लान के लिए नहीं देना होगा।

इसके अलावा HDFC Bank, Axis Bank और SBI Bank के क्रेडिट कार्ड धारकों को भी कोई डिपॉजिट नहीं देना है।

साथ ही जियो कंपनी का कहना है कि अगर एक महीने के फ्री ट्रायल के बाद भी कोई यूजर इस सर्विस प्लान से खुश नहीं है तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल भी करा सकते है और अगर इससे जुड़ी हुई कोई भी जानकारी चाहिए तो वो भी प्राप्त कर सकते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।