1. Home
  2. Utility News

PNB खाताधारकों की खुशी का नहीं ठिकाना, क्लिक करते ही मिल रहा 10 लाख रुपये का फायदा

PNB खाताधारकों की खुशी का नहीं ठिकाना, क्लिक करते ही मिल रहा 10 लाख रुपये का फायदा
पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) अपने अकाउंट होल्डर्स को अब बंपर फायदा मिल रहा है, जिसके लिए लोग उतावले हो रहे हैं। 

बेरोजगारी और महंगाई के दौर में सरकारी व गैर सरकारी संस्थाएं लोगों की मदद को आगे आ रही हैं। अगर आपके पास पास कोई काम नहीं तो फिर चिंता ना करें। इन दिनों देशभर में तमाम ऐसे ऑफर्स हैं, जो लोगों का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इ

सलिए जरूरी है कि आप जल्द ही इसका फायदा उठा सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। देश के बड़ा बैंकों में गिने जाने वाला पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) अब एक अनोखी सुविधा लेकर आया है।

जिसका फायदा आप आराम से उठा सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। पीएनबी के ऑफर से जुड़कर आप आराम से 10 लाख रुपये तक का फायदा उठा सकते हैं।

इन लोगों को मिल रहा बंपर फायदा

पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) अपने अकाउंट होल्डर्स को अब बंपर फायदा मिल रहा है, जिसके लिए लोग उतावले हो रहे हैं। इसमें आपको 10 लाख रुपये का लाभ घर बैठे पाने का शौभाग्य प्राप्त हो रहा है। इसके लिए आपके पास सबसे पहले तो पीएनबी की अकाउंट पास बुक होना बहुत ही जरूरी है।

इसके बाद बैंक रुपय सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको खरीदारी के साथ-साथ स्वास्थ्य जांच पैकेज, दुर्घटना बीमा, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय लाउंज कार्यक्रम और कैशबैक सहित कई फायदा प्राप्त कर सकते हैं।

पीएनबी ने ट्वीट कर कही बड़ी बात

पंजाब नेशनल बैंक(पीएनबी) ने ट्वीट कर एक बड़ा ऐलान किया है, जिसकी चर्चा हर जगह हो रही है। पीएनबी ने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट में लिखा कि पंजाब नेशनल बैंक रुपय सेलेक्ट क्रेडिट कार्ड का फायदा आराम से प्राप्त कर सकते हैं।

इसमें अकाउंट होल्डर्स को 10 लाख रुपये तक की राशि देने का काम किया जा रहा है। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और डिस्काउंट का फायदा मिलेगा।

जानकारी के लिए बता दें कि पीएनबी की ओर से अब कई धाकड़ स्कीम चलाई जा रहीं है, जिसकी चर्चा तेजी से हो रही है।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।