1. Home
  2. Utility News

Jio के इस 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान ने किया सबको फेल, देख एयरटेल का हुआ बुरा हाल

Jio के इस 84 दिन की वैलिडिटी वाले प्लान ने किया सबको फेल, देख एयरटेल का हुआ बुरा हाल
रिलायंस Jio के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। एक तरह से कहा जाए तो देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉल का फायदा लिया जा सकता है।

जियो अपने यूजर्स के लिए आकर्षक प्लान लाता रहता है। मौजूदा समय में जियो यूजर्स को जैसा प्लान चाहिए वैसा प्लान मिलेगा। वैसे देखा जाए तो जियो अपने यूजर्स के लिए किफायती कीमत के साथ लंबी वैलिडिटी, ज्यादा से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ कई अन्य बेनिफिट्स साथ प्लान लाता है।

वैसे इस समय जियो का एक प्लान काफी धमाल मचा रहा है। इसमें लंबी वैलिडिटी के साथ भरपूर डेटा मिल रहा है। आइए इस प्लान के बारे में जानते हैं।

Jio का 739 रुपये वाला प्लान

जियो के इस प्लान में कुल 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें रोजाना 1.5GB डेटा मिलता है। रोजाना मिलने वाला डेटा लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड  घटकर 64Kbps रह जाती है। इस हिसाब से देखा जाए तो यूजर्स को कुल 126GB डेटा मिलता है।

अगर 5G नेटवर्क का इस्तेमाल करते हैं तो अनलिमिटेड 5G डेटा इस्तेमाल कर पाएंगे।रिलायंस Jio के इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। एक तरह से कहा जाए तो देशभर में किसी भी नेटवर्क पर फ्री अनलिमिटेड कॉल का फायदा लिया जा सकता है। प्लान में 100 SMS रोजाना मिलते हैं।

जियो यूजर्स इस पैक में JioTV, JioCinema और JioCloud की भी फ्री मेंबरिशप का फायदा ले सकते हैं। ध्यान रहे कि जियो ग्राहक इस प्लान में जियो सिनेमा सब्सक्रिप्शन के साथ JioCinema Premium का फायदा नहीं ले पाएंगे। देखा जाए तो जियो ग्राहकों के लिए यह काफी अच्छा प्लान है।

इसमें लंबी वैलिडिटी मिलती है। वैसे जिन लोगों को डेटा की जरूरत होती है, उनके लिए यह प्लान काफी बेहतरीन शाबित होगा। वहीं 5G नेटवर्क का इस्तेमाल करने वालों को अनलिमिटेड 5G मिलेगा।

इसी के साथ जियो ऐप्स का फ्री एक्सेस मिलता है, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म शामिल है, जिससे एंटरटेनमेंट का भी भरपूर मजा मिलेगा। वैसे जियो ने इस तरह के कई प्लान निकाल रखें हैं।

जो किफायती कीमत में आते है और उनमें लंबी वैलिडिटी, ज्यादा से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा के साथ कई अन्य बेनिफिट्स मिलते हैं।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।