1. Home
  2. Utility News

AC को पछाड़ने आया ये Fan! चलते ही निकलेंगे बादल, कीमत है बिल्कुल सस्ती

AC को पछाड़ने आया ये Fan! चलते ही निकलेंगे बादल, कीमत है बिल्कुल सस्ती
आप इसके टेम्परेचर को 12 डिग्री तक कम भी कर सकते है। इसका डिजाइन भी बहुत जबरदस्त है। आप इस फैन को लिविंग रूम, बेडरूम और स्टडी रूम में रख इसका यूज कर सकते हैं।

Orient Cloud Fan : जैसे ही गर्मियों की धीरे-धीरे शुरुआत होने लग रही वैसे-वैसे हर कंपनियां अपने नए प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने में लगे हुए हैं। मार्केट कई ऐसे नए एयर कंडीशनर, कूलर और फैन भी मौजूद किए गए हैं।

जो अच्छी हवाएं देते हैं। वहीं orient कंपनी ने भी भारत में एक क्लाउड फैन को पेश किया है, जो कुछ ही मिनटों में आपके घर को ठंडा कर देता है। इसकी कीमत भी इतनी कम है कि आप इसे आराम से परचेज कर सकते हैं।

वहीं इस फैन में एक खासियत दी गई है कि इसमें इन-बिल्ट क्लाउड चैंबर है, जो पानी को क्लाउड में बदल देता है और फैन ब्लेड से पूरे रूम में फैला देता है। जिससे आप लोगों को बहुत ही अच्छी फीलिंग आएगी।

चलिए, जानते हैं इस Orient फैन की कीमत और फीचर्स के बारे में :

क्या नाम है इस फैन का 

जैसा हमने आपको ऊपर बताया कि ये ओरिएंट का पहला क्लाउड फैन है, जिसका नाम Orient CLOUD 3 है। इसको डिजाइन भी इंडियन होम के लिहाज से तैयार किया गया है। यह अपनी हवा से मिनटों में आपके कमरे को ठंडा कर देता है।

साथ ही आपको इसमें 4 से 5 लीटर का वॉटर टैंक भी दिया जाता है जो 8 घंटें तक आराम से चल सकता है। साथ ही इसमें पैनल्स भी मिलते हैं, जिससे बादल बाहर निकलते हैं।

आप इसके टेम्परेचर को 12 डिग्री तक कम भी कर सकते है। इसका डिजाइन भी बहुत जबरदस्त है। आप इस फैन को लिविंग रूम, बेडरूम और स्टडी रूम में रख इसका यूज कर सकते हैं।

आपको बता दें कि यह फैन साइलेंट ऑपरेशन फीचर के साथ आता है। यानी ये ज्यादा शोर शराबा नहीं करता है। वहीं इस Orient CLOUD 3 में तीन सेटिंग्स मिलती हैं, जिन्हे आप अपनी जरूरत के हिसाब से एडजस्ट कर सकते हैं। य

ह फैन कुछ लोगों के हिसाब से सबसे बेस्ट है। साथ ही इसमें ब्रीज मोड भी दिया गया है, जो कमरे को जल्दी ठंडा करने में हेल्प करता है।

इतनी है इसकी कीमत और उपलब्धता

इसके कीमत की बात करें तो इस फैन की कीमत महज 15,999 रुपये की मिलती है। इसे दो कलर ब्लैक और व्हाइट वेरिएंट में पेश किया गया है।

साथ ही इस फैन को आप अमेजन शॉपिंग साइट से भी आराम से ऑनलाइन खरीद सकते हैं। इस समय आपको कई बैंक ऑफर्स भी मिल जाएंगे, जो इसकी कीमत को और भी कम कर देंगे। इसके बाद आप इसे सस्ते दाम में खरीद सकेंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।