1. Home
  2. Utility News

Xiaomi 360 Home Security Camera: सिक्योरिटी कैमरा है लाजवाब, घर की सुरक्षा के लिए है बेहतर

Xiaomi 360 Home Security Camera: सिक्योरिटी कैमरा है लाजवाब, घर की सुरक्षा के लिए है बेहतर
Xiaomi 360 Home Security Camera price: प्राइस की बात करें तो इसे 3,299 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। जिसे आप कस्टमर्स Mi.com और कंपनी के रिटेल स्टोर्स से आसानी से खरीद सकते हैं।

Haryana News Post, (मुंबई) Xiaomi Home Security Camera : अगर आप अपने घर की चारों तरफ निगरानी रखना चाहते हैं लेकिन आप कन्फ्यूज हैं कि कौन से कैमरा लगवाएं।

अब आप बेफिक्र हो जाएं क्योंकि सिक्योरिटी को मजबूत रखने के लिए Xiaomi कंपनी ने हाल ही में 360 होम सिक्योरिटी कैमरा भारत में पेश किया है।

जिसकी कीमत भी आपके बजट में होगी यानी अब आप सस्ते दाम में अपनी गैरमौजूदगी के बाद भी अपने घर की निगरानी कर सकते है। वो कैसे चलिए, जानें इसके स्पेक्स और कीमत।

Xiaomi Security Camera की खूबी

सिक्योरिटी कैमरा को एक साथ अनेकों डिवाइस के जरिये मॉनिटर किया जा सकता है। इसे आप यूजर्स टैबलेट, लैपटॉप और डेस्कटॉप के जरिये भी बड़ी आसानी से ऑपरेट कर सकते हैं। साथ ही आपको इसमें 256 जीबी की स्टोरेज प्रदान की गई है।

Xiaomi 360 Home Security की कीमत

इस कैमरा के प्राइस की बात करें तो इसे 3,299 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है। जिसे आप कस्टमर्स Mi.com और कंपनी के रिटेल स्टोर्स से आसानी से खरीद सकते हैं।

शाओमी सिक्योरिटी कैमरा की विशेषता

इसके खूबियों की बात करें अब शाओमी 360 कैमरा में f/1.6 अपर्चर के साथ आने वाला 3 मेगापिक्सल का कैमरा है। यह 1920 x 1080 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ एचडी में वीडियो को रिकॉर्ड कर सकते है।

साथ ही ये 2304 x 1296 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ 2K वीडियो को आराम से रिकॉर्ड कर सकता है।

वहीं इसमें 360 डिग्री और 108 डिग्री व्यूइंग एंगल भी दिया है। शाओमी का यह सिक्योरिटी कैमरा अंडरएक्सपोज्ड और ओवरएक्सपोज्ड परिदृश्य को बेहतर ढंग से दिखाने में बढ़िया है।

चीजों की क्लियरिटी के लिए ये एक अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। खास बात ये है कि कैमरा कम लाइट में अच्छी विजुअल क्वालिटी के साथ वीडियो को रिकॉर्ड कर लेता है। नाइट विजन को प्रभावित करने के लिए ये आईआर लाइट्स का भी इस्तेमाल किया जाता है।

Honor Magic 6 Pro: ऑनर मैजिक 6 प्रो आपको पसंद आएंगे इसके फीचर्स, बस इतनी है कीमत


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।