1. Home
  2. Utility News

मात्र 10 हजार में आप भी बने 32 inch Smart LED TV के मालिक और घर को बना दे पापा का सिनेमा हॉल

मात्र 10 हजार में आप भी बने 32 inch Smart LED TV के मालिक और घर को बना दे पापा का सिनेमा हॉल
इस एलईडी टीवी की खासियत है इसका डिस्प्ले साइज साथ ही साथ इस में मिलने वाला नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देता है.

स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना कुछ लोगों के लिए काफी महंगा सौदा साबित होता है क्योंकि 32 इंच स्मार्ट टीवी की कीमत तकरीबन ₹15000 से लेकर ₹25000 तक जाती है. जो लोग इतना बजट नहीं बना पाते हैं उन्हें या तो इंतजार करना पड़ता है या तो फिर कोई सस्ती स्मार्ट टीवी खरीदनी पड़ती है.

अगर आपके घर में पहले से एक या फिर 2 स्मार्ट टीवी लगे हुए हैं.लेकिन आप एक और एलईडी टीवी खरीदना चाहते हैं और उसका बजट कम रखना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसे 32 इंच वाले स्मार्ट एलईडी टीवी लेकर आए हैं जो ₹10000 से भी कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं.

थॉमसन का अल्फा smart LED TV

थॉमसन के अल्फा smart LED TV की असल कीमत वैसे तो ₹14999 है लेकिन इसकी खरीदारी पर पूरे 43 परसेंट का भारी-भरकम डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है जो फ्लिपकार्ट की तरफ से है.

इस भारी डिस्काउंट के बाद ग्राहक स्मार्ट एलईडी टीवी को सिर्फ ₹8499 में ही खरीद सकते हैं. इस एलईडी टीवी की खासियत है इसका डिस्प्ले साइज साथ ही साथ इस में मिलने वाला नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस जो आपको एक अलग ही दुनिया में पहुंचा देता है.

इस स्मार्ट एलईडी टीवी में ग्राहकों को वाईफाई के साथ फ्रेमलेस डिस्प्ले मिल जाता है जिस पर फिल्में देखने और सीरियल देखने का मजा ही अलग होता है.

51 % का मिलेगा discount 

फ्लिपकार्ट पर वैसे तो इस स्मार्ट एलईडी टीवी की कीमत ₹18499 है लेकिन खुशखबरी यह है कि इस एलईडी टीवी की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट 51 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद 32 इंच का यह टीवी खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹8999 ही चुकाने पड़ेंगे.

इतनी किफायती कीमत पर स्मार्ट एलईडी टीवी खरीदना आपके लिए एक फायदे की डील साबित हो सकता है क्योंकि इस एलईडी टीवी पर तकरीबन आधे से ज्यादा का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है.

(Cheapest LED TV)

बात की जाए खासियत की तो इस एलईडी टीवी में ग्राहकों को 24 वाट के स्पीकर मिल जाते हैं जिनसे एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो क्वालिटी मिलती है साथ ही साथ इसमें आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए कॉल्ड कोर प्रोसेसर भी दिया जाता है.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।