Budget Cars 5 लाख में घर ले आइए ये शानदार कारें

Best budget segment cars: अगर आप भी एक बजट सेगमेंट कार खरीदने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप चार ऐसी कारों के बारे में जान सकते हैं जो बजट में आती हैं। इस रिपोर्ट को पढ़ने के बाद आपको अपने लिए एक उपयुक्त कार चुनने में आसानी होगी।

Maruti Suzuki S Presso

इस बजट सेगमेंट कार को 4.26 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 66 bhp की अधिकतम पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करने की है। इसमें आपको सीएनजी का विकल्प भी मिलता है। जिसपर यह 32 किलोमीटर का माइलेज देती है।

Maruti Eeco MPV

इस बजट सेगमेंट कार को 5.27 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। यह एक 7 सीटर कार है। जिसमें 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 72.4 bhp की अधिकतम पावर और 98 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की है।

Renault Kwid

इस बजट सेगमेंट कार को 4.70 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा है। इसमें इंजन ऑप्शन्स देखने को मिलते हैं। जिसमें पहला 0.8 लीटर का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है। दूसरा 1.0 लीटर का 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है। इसमें 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।

Maruti Alto K10

कंपनी ने अपनी इस बजट सेगमेंट कार को 3.99 लाख रुपये की इस कार में आपको चार वेरिएंट्स क्रमशः Std, Lxi, Vxi और Vxi+ देखने को मिल जाते हैं। इसमें 1.0 लीटर का पेट्रोल इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 67 bhp की अधिकतम पावर और 89Nm का टॉर्क जेनरेट करने की है।

Upcoming 7 Seater Cars