Hot Hindi Web Series: इस वेब सीरीज में लगा बोल्डनेस का तड़का

Hot Hindi Web Series: आपने ओटीटी पर ऐसी कई वेब सीरीज देखी होगी जिसमे क्राइम-थ्रिलर, रोमांस, सस्पेंस हो मगर हम आज जिस वेब सीरीज की बात कर रहे है उसका एक अलग ही दबदबा है। जी हाँ, हम बात कर रहे है वेब सीरीज जूली (Julie Web Series) , जो एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है।

Hot Hindi Web Series: किसी के साथ भूलकर भी न देखें

आपको बता दें तो इसका तीसरा सीजन (Julie Season 3) भी आ चूका है। आप इस सीरीज को उल्लू एप पर देख सकते है। इसमें कई बोल्ड और अश्लील सीन्स फिल्माए गए है। अगर आप इस सीरीज को देखने का मन बना रहे है तो प्राइवेसी का ख़ास ख्याल रखना जरूरी है। इसे बच्चों के साथ नहीं देखा जा सकता है।

हद से ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन्स

रेक वेब सीरीज में हद से ज्यादा बोल्ड और इंटिमेट सीन्स होते है मगर इस वेब सीरीज में आपको इन सबका अलग ही एक्सपीरयंस मिलेगा। यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू पर रिलीज हो चुकी है। घर में काम करने वाली नौकरानी सविता की कहानी है, जो एक पैरालाइज युवक की देखभाल करती नजर आती है।

Hot Hindi Web Series: इस वेब सीरीज में जबर्दस्त बोल्ड सीन्स दिखाए गए

वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू पर स्ट्रीम हो चुकी है। यह एक रोमांटिक थ्रिलर वेब सीरीज है, जिसमें कश्मीर और मसूरी की खूबसूरत लोकेशन दिखाई गई हैं। इन्हीं बेहद खूबसूरत लोकेशन पर रोमांचक कहानी फिल्माई गई है। इस कई बोल्ड सीन फिल्माए गए हैं। यह वेब सीरीज वूट पर स्ट्रीम हो चुकी है।

रोमांस, क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस और बोल्ड सीन्स

अगर बात इस वेब सीरीज की कहानी की करें तो इसमें मैन लीड नर्स और डॉक्टर के बीच का किस्सा दिखाया गया है। इस वेब सीरीज में अधेड़ उम्र का एक आदमी जवान महिला के प्यार में पड़ जाता है और लव गुरु की मदद से उसे इम्प्रेस करने में जुट जाता है।

Sanchita Suhagraat Video