Infinix SMART 7 Flipkart offer: 549 में मिल रहा 10 हजार वाला ये फोन

Infinix SMART 7 Offer: अगर आप 10 हजार रुपये से कम के बजट में स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो आपके लिए सुनहरा मौका है। दरअसल हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं, जो 10 हजार रुपये से कम के बजट आता है।

Infinix SMART 7 पर क्‍या है डिस्‍काउंट

यह स्मार्टफोन Infinix SMART 7 है। इसी पर तगड़ा डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट ऑफर के तहत बैंक, कैशबैक और एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। आइए Infinix SMART 7 पर मिलने वाले ऑफर के बारे में जानते हैं।

फ्लिपकार्ट पर कितना फायदा होगा

फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Infinix SMART 7 का 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट 9,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध है। हालांकि इसपर 27 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद यह स्मार्टफोन 7,299 रुपये की कीमत में मिल जाएगा।

Axis बैंक क्‍या दे रहा है ऑफर

एक्सिस (Axis ) बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड 10 फीसदी की छूट (upto 750 रुपये) मिल रही है। फ्लिपकार्ट (Axis ) बैंक कार्ड पर 5 फीसदी का कैशबैक दिया जा रहा है। साथ ही 2,700 रुपये तक खास ऑफर के तहत कैशबैक दिया जा रहा है।

एक्सचेंज ऑफर में होगा आपको फायदा

इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। एक्सचेंज ऑफर के तहत करीब 6,750 रुपये तक का डिस्काउंट मिल सकता है। हालांकि इसके लिए आपको अपना अपना पुराना स्मार्टफोन बदलना होगा।

पुराने फोन की कंडीशन पर तय होगी कीमत

एक्सचेंज ऑफर की कीमत पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन पर निर्भर करती है। अगर एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आप यह स्मार्टफोन सिर्फ 549 रुपये में खरीद सकेंगे। आप इसे 257 रुपये की ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

Infinix SMART 7 के धांसू हैं Features

Infinix SMART 7 स्मार्टफोन में 1612 x 720 पिक्सल रेजोल्यूशन, 60Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.6 इंच का HD+ डिस्प्ले दिया है। प्रोसेसर के तौर Unisoc Spreadtrum SC9863A1 चिपसेट दिया है। यह स्मार्टफोन Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर पर काम करता है।

Infinix SMART 7 के Specification की जानकारी

Infinix SMART 7 स्मार्टफोन 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। कैमरे की बात करें तो रियर में 13MP कैमरा+AI लेंस मिलता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। पावर बैकअप की बात करें तो 6000 mAh बैटरी मिलती है।

Block Stolen Mobile