Nokia C32 Features and Specifications: 10 हजार से कम कीमत में मिल रहा शानदार फोन

Nokia C32 स्मार्टफोन में HD+ रिजॉल्यूशन और वाटरड्रॉप नॉच के साथ 6.5-इंच का डिस्प्ले दिया है। यह डिस्प्ले IP52-रेटेड स्प्लैश और डस्टप्रूफ है। सिक्योरिटी के लिए साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया है। प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc 9863A1 SoC चिपसेट दिया है।

Nokia C32 की खासियत है सबसे जुदा

यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 4 GB रैम और और 64/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। वैसे रैम को वर्चुअली 3GB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia C32 का ऐसा है Camera

कंपनी ने Nokia के इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप दिया है, जिसमें 50MP मुख्य सेंसर और 2MP मैक्रो लेंस कैमरा मिलता है। बैटरी बैकअप के लिए 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

Nokia C32 कितने रंगों में उपलब्‍ध है

Nokia C32 स्मार्टफोन को तीन कलर वेरिएंट्स में पेश किया है, जिसमें चारकोल, ब्रीजी मिंट और बीच पिंक शामिल हैं। यह स्मार्टफोन 4 GB रैम और और 64/128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया है। वैसे रैम को वर्चुअली 3GB तक बढ़ा सकते हैं।

Nokia C32 की कीमत

कीमत की बात करें तो 7GB और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 8,999 रुपये में उपलब्ध है। वहीं 7GB और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला मॉडल 9,499 रुपये में उपलब्ध है। स्मार्टफोन को वेबसाइट और प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर खरीद सकेंगे।

Nokia C32 ने लूट लिया सबका दिल

Nokia C32 Smartphone: नोकिया जाना-माना मोबाइल ब्रांड है और बाजार में अपने स्मार्टफोन को लेकर लोकप्रिय है। वहीं कंपनी लगातार नए स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती है। वहीं बीते कुछ समय पहले नोकिया ने अपना Nokia C32 स्मार्टफोन लॉन्च किया था।

Nokia C32 की क्‍या है खासियतें

कंपनी Nokia C32 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। आइए Nokia C32 स्मार्टफोन की कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन ऐसे हैं कि आपको यह देखते ही पहली नजर में पसंद आ जाएगा। इसके रंगों की बात करें तो इसके कलर भी सभी से अलग हैं।

Nokia C32 की कनेक्टिविटी की खासियत

कनेक्टिविटी के लिए USB-C पोर्ट, एक 3.5mm जैक, WiFi, ब्लूटूथ, 4G VoLTE और GPS जैसी चीजें दी गई हैं। इस कारण यह दूसरे स्‍मार्टफोन से अलग जरूर है। वहीं कीमत के मामले में भी यह कीफायती है। कैमरा और बैटरी भी इसकी जानदार है। कुल मिलाकर ये फोन आपके चेहरे पर मुस्‍कान ले आएगा।

चोरी फोन का ऐसे पता लगाएं