Urfi Javed Pics: ऐसा क्‍या हुआ कि उर्फी को ऐसा करना पड़ा

उर्फी जावेद (Urfi Javed) यह नाम देश भर में मशहूर हो चुका है। लोग इस नाम को बड़ी अच्छी तरह से जानते हैं इसके साथ ही यह भी जानते हैं कि यह नाम क्यों जाना जाता है। आउटफिट को लेकर चर्चा में रहने वाली मॉडल अभिनेत्री और उर्फी जावेद एक बार फिर से पुरानी वजह को लेकर चर्चा में बनी है।

सोशल मीडिया को हैक कर लेती है Urfi Javed

उर्फी जावेद (Urfi Javed) एक बार फिर से अपने अतरंगी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर छाई हुई है। उसे सोशल मीडिया को हैक करने का अंदाज पता है। रोजाना ही उसके अंतरंगी कपड़ों को देखने के लिए सब बेसब्री से इंतजार करते हैं। चाहे जो हो, उर्फी का जवाब नहीं है।

Urfi Javed ने पत्‍थरों से ढका अपना बदन

ऊर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार पत्थरों से अपना बदन ढाका है। ऊर्फी जावेद ने बिट्स और स्टोन की मदद से एक बिकिनी तैयार की है। और इसे पहनकर उन्होंने एक फोटोशूट करवाया है। उर्फी जावेद ने इस फोटोशूट और वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

Urfi Javed ने निकाल दी सभी की हवा

इस बार फिर ऊर्फी जावेद अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हुई है। हालांकि उनका नया लुक काफी बोल्ड लग रहा था। इसके साथ ही लोगों ने उनकी तारीफ भी की है। आपको बता दे उर्फी जावेद को लोकप्रियता बिग बॉस ओटीटी से मिली थी। वही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटी भी उर्फी जावेद की तारीफ कर चुके हैं।

Urfi Javed ऐसा क्‍यों करती हैं

उर्फी जावेद साफ तौर से कह चुकी है कि कोई उनके बारे में क्या सोचता है उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। इसके साथ ही उनसे जब वार्डरोब मालफंक्शन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने बताया कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। ना ही इससे डर लगता है।

Charamsukh Tawa