iPhone 16 में वर्टिकल कैमरा लेआउट मिलेगा

MacRumors ने ट्विटर अकाउंट @URedditor पर शेयर की जानकारी के अनुसार बताया कि, iPhone 16 में वर्टिकल कैमरा लेआउट मिलेगा, जो iPhone 12 सीरीज में देखने को मिला था।

iPhone 16 साल 2024 में पेश किया जाएगा

iPhone 16 को अगले साल यानी 2024 में पेश किया जाएगा। रिलीज काफी दूर है, ऐसे में कुछ भी होना मुमकिन है। अफवाहों की मानें तो iPhone 16 Pro और iPhone 16 Pro Max में कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। फोन में 6.3 इंच और 6.9 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ आने की अफवाह है।

iPhone 15 डिजाइन में होगा iPhone 14 जैसा

कंपनी ने iPhone 13 सीरीज में डायनोगली रियर कैमरा लेआउट दिया था, जो आईफोन 14 सीरीज में भी देखने को मिला। अब उम्मीद की जा रही है कि यही कैमरा लेआउट iPhone 15 और 15 Plus में भी देखने को मिले और यह इसका आखिरी बार होगा।

iPhone 16 का डिजाइन

Apple इस साल अपनी iPhone 15 सीरीज को बाजार में पेश कर सकता है। इसी बीच एक नई रिपोर्ट सामने आई, जिसमें iPhone 16 के डिजाइन के बारे में बात की जा रही है। इससे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी डिजाइन में बड़ा बदलाव करने के विचार में है।

iPhone 15 में कैमरा लेआउट

कंपनी वर्टिकल कैमरा लेआउट क्यों ला रही है, इसके पीछे की वजह का पता तो नहीं चल पाया है। हालांकि अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी वर्टिकल कैमरा लेआउट लाकर शानदार क्वालिटी वाला कैमरा मिल जाए।

Ferrari 296 GTS