Web Series: Gaon Ki Garmi: सीरीज़ ऑनलाइन देखें

Gaon Ki Garmi: उल्लू ओरिजिनल की वेब सीरीज गांव की गर्मी सीजन 3 दूसरे भाग के साथ वापस आ गया है। उल्लू ओरिजिनल्स ने गोवा की गर्मी सीजन 3 भाग 2 जारी किया है। आपको इस लेख में गोवा की गर्मी सीजन 3 भाग 2 की रिलीज की तारीख और ट्रेलर के बारे में पूरी जानकारी मिलेगी।

Gaon Ki Garmi: महिला अपने कपड़े उतारने की ...

गांव की गर्मी सीजन 3 की शुरुआत पुरुष द्वारा खिड़की से महिला को देखने से होती है। वह अपने घर का काम कर रही है। वह घर के अंदर आ गया। अगले दृश्य में दिखाया गया है कि महिला अपने कपड़े उतारने की शर्त लगा रही है अगर वह उसके द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब नहीं दे पाएगी।

गलत जवाब देने पर उसे अपने कपड़े उतारने होंगे

वह उससे सवाल पूछने लगता है। वह उससे बिहार की राजधानी के बारे में पूछता है। वह जवाब देती है। वह कहता है कि उसने गलत उत्तर दिया। वह उससे सवाल करती है कि गलत जवाब देने पर उसे अपने कपड़े उतारने होंगे। अगला दृश्य उन्हें एक दूसरे को गले लगाते हुए दिखाता है।

Gaon Ki Garmi: ट्रेलर में पलंग तोड़ नाम का एक गाना भी

रात के समय एक और कपल घर के बाहर इंटीमेट हो रहा है। लड़की को डर है कि उसकी बहन को इसके बारे में पता चल गया। वह जवाब देता है कि उसकी बहन के पति को साफ कर दिया गया था। वह भी उनके रास्ते से हट जाएगी। अगला सीन दर्शकों को सस्पेंस में छोड़ देता है।

Gaon Ki Garmi: की रिलीज रिलीज डेट

गांव की गर्मी सीजन 3 पार्ट 2 की रिलीज डेट रिलीज हो गई है। मेकर्स ने तारीख जारी कर दी है और लोग इसे जानने के लिए उत्सुक हैं। लोग पहले से ही अपने काम को लपेट रहे हैं। उल्लू ओरिजिनल्स गांव की गर्मी सीजन 3 पार्ट 2 19 मई 2023, शुक्रवार को रिलीज होगा।

Sanchita Suhagraat Video