दीपिका पादुकोण की फि‍टनेट का राज क्‍या है

बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी खूबसूरती और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। दीपिका पादुकोण अपनी परफेक्ट बॉडी और फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। लेकिन क्या आपको पता है इनकी इस परफेक्ट फिटनेस के पीछे क्‍या राज है।

फिट रखने का क्रेडिट यासमीन कराचीवाला को

दीपिका की फ‍िटनेस का राज है यास्मिन कराचीवाला। वह मुंबई की मशहूर सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर है। आपको बता दें कि बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियां अपने फिगर को परफेक्ट बनाने के लिए यासमीन कराचीवाला से ट्रेनिंग लेती हैं।

दीपिका को ऐसे स्लिम रखती हैं यासमीन

दीपिका को परफेक्ट टोन देने के लिए यासमीन कराचीवाला ने खूब काम किया है। यासमीन कराचीवाला की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो वह फिटनेस फील्ड में आने से पहले एक स्कूल टीचर हुआ करती थी। मुंबई के सेंट जेवियर्स कॉलेज से उन्‍होंने पढ़ाई की है।

फिट रहने का ऐसा जुनून सवार हुआ

एक दोस्त के कहने पर उन्होंने जिम जॉइन किया था। इसके बाद उन पर फिट रहने का ऐसा जुनून सवार हुआ कि वह अब तक कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को ट्रेन कर चुकी हैं। गौरतलब है कि यासमीन कराचीवाला को भारत में पिलाटे ट्रेनिंग शुरू करने के लिए जाना जाता है।

दीपिका पादुकोण इतनी देती हैं फीस

यासमीन कराचीवाला की फीस भी बहुत ज्‍यादा है। वे नॉर्मल क्‍लाइंट से 50 हजार रुपए प्रतिमाह लेती हैं। जबकि दीपिका ने इसका खुलासा नहीं किया है कि वे कितनी फीस देती हैं। यानी लाख रुपए तो फीस होगी ही। सबसे पहली बड़ी क्लाइंट करीना कपूर खान थी।

मौसम अपडेट जानें