1. Home
  2. Auto

Auto News : महज 15 लाख में घर लांए Audi, BMW और Mercedes, कंपनी दे रही धमाकेदर आॅफर!

Auto News : महज 15 लाख में घर लांए Audi, BMW और Mercedes, कंपनी दे रही धमाकेदर आॅफर!
अगर  आप कोई  कार लेने का सोच रहे हैं. और आप कोई लग्जरी कार लेने की साचे रहे हैं। आपके पास सुनहरा मौका है आज ही आप 15 लाख रूपये में ये करें अपनी बना सकते हैं। खबर में जानते हैं सारी डिटेल। 
 


Haryana News Post : ये तो आप जानते ही होंगे कि मिडिल क्लास वाले लोगों के लिए लग्जरी करें खरीदने का कभी कभी मौका आता हैं। हम आपको बता दें कि आज वो मौका आया है तो चुको नहीं कंपनी इन तीनों कारों पर आॅफर दे रही है जिससे आपको फायद होने जा रहा है। हम आपको बता देना चाहते हैं कि कंपनी आपको पुरानी कारों को खरीदने का मौका बेहद सस्ते में दे रही है।

2014 Audi Q3 2.0 TDI MT S Edition 

Read Also : Business Ideas : महज 50 हजार लगाकर आज ही शुरू करें ये बिजनेस, एक महीने में बन जाएंगे करोड़पति


इस कार की बात की जाए तो इसकी कीमत 10,37,699 बताई गई है. जो 93,844 चली है। इसमें डीजल इंजन है, जो मैनुअल ट्रांसमिशन से जुड़ा है. कार फर्स्ट ओनर है. इसका नंबर उत्तर प्रदेश का है ये आपको दिल्ली में मिल जाएगी। 

2014 Audi A3 2.0 TDI PREMIUM


इस कार की कीमत 11,90,999 मांगी जा रही हैं। जो 52,439 चली है, इसमें डीजल इंजन है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है. कार फर्स्ट ओनर है. इसका नंबर दिल्ली का है जबकि बिक्री के लिए भी दिल्ली में उपलब्ध है.

Read Also : Business Tips : अब प्लास्टिक की बोतलों से बनेंगी टी शर्ट, जानिए इस अनोखे बिजनेस के बारे में


2013 BMW 5 Series 520D LUXURY LINE

कार की कीमत 13,25,599 रुपये मांगी गई है. यह कार कुल 83,330 किलोमीटर चली हुई है. इसमें भी डीजल इंजन है, जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा है. हालांकि, यह सेकेंड ओनर कार है. इसका नंबर हरियाणा का है ये भी आपको दिल्ली में ही मिलेगी।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।