1. Home
  2. Auto

Auto News : मारूति ने लॉन्च की 5 डोर जिम्नी SUV, बुकिंग के लिए उमड़ी भीड़

Auto News  : मारूति ने लॉन्च की 5 डोर जिम्नी SUV, बुकिंग के लिए उमड़ी भीड़
Auto : अगर आप इस साल किसी कार को लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी दमदार कार के बारे में बताने जा रहे हैं जो बेहद ही खास होने वाली है. आइए खबर में जानते हैं इसके बारे में।
 

Haryana News Post : Maruti Suzuki Jimny : Auto एक्सपो 2023 के दूसरे दिन यानी 12 जनवरी को मारूति सुजुकी ने आपनी दमदार कार Off Road जिम्नी इंडियन बाजार में उतार दिया है. बता दें कि जिम्नी इंटरनेशनल मार्केट में कई सालों से देखी जा रही है.

और मारूति अपने हर साल के इवेंट में जिम्नी हो पेश करती आ रही है. लेकिन आज इसे लॉन्च कर दिया है. और सबसे अच्छी बात तो ये है कि इसके लॉन्च होने के साथ ही इसकी बुकिंग को भी शुरू कर दिया है. आइए जानते हैं इसके बारे में और जानकारी।

 

Read Also: New Launching : लोगों के दिलों पर राज करने आ रहा OnePlus का नया स्मार्टफोन, फीचर्स देख रह जाओगे हैरान


5 डोर जिम्नी लॉन्च : आफ रोड जिम्नी की बात की जाए तो इसे कंपनी ने 4 व्हील ड्राइवर और 5 डोर में पेश किया है. इंजन की बात की जाए तो कार में  1.5 लीटर, 4 सिलिंडर K-15-B पेट्रोल इंजन दिया जाएगा। यह SUV6,000 RPM पर 101 BHP का पावर और 4,000 PRM पर 130NM का टार्क जनरेट करेगी।

Read Also: New Launching : लॉन्च हुई दमदार बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर, जानें कीमत


ऑटो LED हेडलैंप्स विद वॉशर : कंपनी ने कार को 7 कलर में लॉन्च किया है और दो वेरिएंट में. इसकी कीमत की बात की जाए तो कार 12 लाख रूपये की कीमत पर लॉन्च हुई है. कार में 5-स्पीड मैनुअल और 4 स्पीड ऑटोमैटिक का ऑप्शन मिलेगा। इस SUV में ऑटो LED हेडलैंप्स विद वॉशर दिया गया है। साथ ही इसमें स्टेट ऑफ द आर्ट एंटरटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।