1. Home
  2. Auto

New Launching : लॉन्च हुई दमदार बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर, जानें कीमत

New Launching : लॉन्च हुई दमदार बाइक, Royal Enfield को देगी टक्कर, जानें कीमत
Auto News : अगर आप साल 2023 में किसी बाइक को लेने का प्लान बना रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं जो Royal Enfield को भी टक्कर देगी. आइए खबर में जानते हैं इस बाइक की कीमत और खासियत।
 

Haryana News Post : Royal Enfield 350cc एक ऐसी बाइक है जिसे लोगों द्वारा दीवानों की तरह खरीदा जाता है. और सबसे ज्यादा कंपनी की इसी सेगमेंट की बाइक को लोग लेते हैं.  भारत में इस समय नियो-क्लासिक मोटरसाइकिल सेगमेंट में प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है.

इसी के चलते कीवे कंपनी ने बुधवार को Auto एक्सपो 2023 में अपनी दमदार बाइक को लॉन्च किया है जिसका नाम, Keeway SR250 है. इस बाइक की कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 1.49 लाख रूपये है. आइए बाकी की जानकारी देखते हैं खबर में। इस बाइक के डिजाइन की बात की जाए तो कमाल के डिजाइन के साथ कंपनी ने इसे पेश किया है.

Read Also: New Launching :75 हजार में घर ले आएं Bajaj की ये दमदार बाइक, लुक देख हो जाओगे दीवाने

कीवे SR250 कंपनी की SR125 मोटरसाइकिल के समान एक क्लासिक रेट्रो-थीम वाले अवतार को स्पोर्ट करती है. कंपनी की Keeway SR250 बाइक भारत में पहले से ही उपलब्ध है. 125 सीसी बाइक की तरह SR250 को मल्टी-स्पोक व्हील्स, ब्लॉक पैटर्न टायर्स, कटे हुए फेंडर, फ्रंट फोर्क गेटर्स, एक सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट कंसोल, रिब्ड पैटर्न सीट जैसे डिजाइन एलिमेंट के साथ एक ओल्ड स्कूल स्क्रैम्बलर-टाइप स्टांस मिलता है. इस मोटरसाइकिल की फीचर्स लिस्ट में एक राउंड सिंगल-पॉड डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एक एलईडी लाइटिंग पैकेज शामिल है.


जानें पावर और इंजन के बारे में? बाइक के इंजन और पावर की बात की जाए तो SR250 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन है. यह सिंगल-सिलेंडर, 4-स्ट्रोक इंजन 7500RPM पर 16.08HP की पीक पावर देने के साथ-साथ 6500RPM पर 16 nm का अधिकतम टॉर्क देता है. यह लो और मिड-रेंज दोनों में अच्छा टॉर्क ऑफर करता है. बाइक को कंपनी तीन कलर में लोगों के सामने पेश करने जा रही है.

Read Also: New Launching : सैमसंग ला रही ऐसा स्मार्टफोन, देखकर रह जाएंगे दंग, लॉन्च से पहले लीक हुए रेंडर्स और तस्वीरें

 जैसे,  ग्लॉसी व्हाइट( glossy white), ग्लॉसी रेड(glossy red) और ग्लॉसी ब्लैक(glossy black) में खरीदने के लिए उपलब्ध है. कंपनी ने इस बात की जानकारी देते हुए बताया है कि इसकी डिलीवरी को कंपनी चौथे महीने 2023 में कर दी जाएगी. कीवे SR250भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड हंटर 350(Royal Enfield Hunter 350), TVS रोनिन और कावासाकी W175 जैसे बाइक्स को टक्कर देगी. लेटेस्ट SR250 मॉडल भारत में ऑटो कंपनी के मौजूदा लाइनअप में शामिल हो गया है, जिसमें वर्तमान में सात उत्पाद हैं जो पहले से ही बिक्री पर हैं.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।