1. Home
  2. Auto

Auto News : आज लॉन्च होने जा रहा टाटा SUV का सबसे धाकड़ एडिशन, टीजर हुआ जारी, जानें क्या होगी कीमत ​​​​​​​

Auto News : आज लॉन्च होने जा रहा टाटा SUV का सबसे धाकड़ एडिशन, टीजर हुआ जारी, जानें क्या होगी कीमत

Tata Punch : जैसा की आप जानते हैं मार्केट में गाड़ियों की •ारमार के चलते टाटा आज एक और अपना नया एडिशन मार्केट में उतारने जा रही है। अगर आप •ाी कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बता दें कि कंपनी ने कार में एडवांस फिचर्स दिए हैं जिससे  को बेहद फायदा होगा। आइए खबर में जानते हैं कार की पूरी डिटेल। 

Haryana News Post : हम आपको बता दें कि टाटा को खरदने वालों के लिए आज खुशी का दिन है कंपनी आज आपने नए एडिशन को लॉन्च करने जा रही है टाटा मोटर्स (Tata Moters)अपने मौजूदा प्रोडक्ट लाइनअप को नए स्पेशल एडिशन और वेरिएंट के साथ अपडेट कर रही है.

त्योहारी सीजन से पहले कार निर्माता टाटा अपनी पंच एसयूवी का कैमो एडिशन (Tata Punch Camo Edition) लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इसका टीजर जारी किया है

Reas Also : छोटी कार में जुगाड़ कर फिट किया विंडो एसी, 4 मिनट में कार हुई चिल्ड

जिससे यह जानकारी मिली है कि टाटा पंच कैमो एडिशन को 22 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा. हालांकि, वीडियो टीजर से इस स्पेशल एडिशन के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. हालांकि, इसके हेडलैंप, अलॉय व्हील और साइड फेंडर पर (CAMO) बैजिंग देखने को मिल सकती हैं.

इसके साथ ही, इसमें रेगुलर मॉडल की तुलना में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिल सकते हैं.
Tata Punch कैमो एडिशन को चुनिंदा ट्रिम्स में पेश किया जाएगा. हैरियर कैमो एडिशन की तरह ही, इसे ग्रीन कलर स्कीम में पेश किया जा सकता है जबकि ग्रिल, हेडलैम्प सराउंड, साइड स्कर्ट और ग्लास हाउस के निचले हिस्से पर ब्लैक आउट ट्रीटमेंट मिल सकता है.

Read Also : जल्द लॉन्च होने जा रही Mahindra की 7 सीटर Electrice Suv, जानिए लॉन्चिंग डेट

इसमें ब्लैक फिनिश अलॉय व्हील और ब्लैक स्ट्रिप के साथ टेलगेट मिल सकता है. कंपनी इसके साथ एक एक्सेसरी पैकेज भी पेश कर सकती है, जिसमें छत, दरवाजों और हुड पर स्पेशल कैमो डिकल्स, बोनट पर पंच लेटरिंग तथा फ्रंट पार्किंग सेंसर मिल सकते हैं.


जानिए कार के कलर के बारे में : 

नए पंच स्पेशल एडिशन के इंटीरियर में स्पोर्टी All Black थीम हो सकती है. डैशबोर्ड पर कंट्रास्ट कैमो ग्रीन स्टिचिंग और ब्लैकस्टोन मैट्रिक्स ट्रिम के साथ ब्लैक लेदर सीट इसके स्पोर्टी लुक को और बढ़ाएगी. यह स्पेशल एडिशन टॉप-एंड ट्रिम पर बेस्ड होगा.

इसमें 7.0-इंच सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, पावर फोल्डिंग विंग मिरर, पडल लैंप, कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर सीट सेंटर आर्मरेस्ट, एलईडी डीआरएल, वाइपर के साथ ऑटो हेडलैंप और प्रोजेक्टर हेडलैंप जैसे फीचर्स पेश किए जा सकते हैं.


इसके इंजन सेटअप में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. Tata Punch कैमो एडिशन में मैनुअल और एएमटी गियरबॉक्स के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा. यह 86bhp की मैक्सिमम पावर और 113Nm का पीक टॉर्क जनरेट कर सकता है. इंजन स्टार्ट-स्टॉप तकनीक केवल मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलेगी.


 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।