1. Home
  2. Bollywood

Bollywood News : रनबीर कपूर की बात पर भडके बॉलीवुड के किंग खान, बोले बच्चे जितनी तेरी गर्लफ्रेंडस हुई है ना.....

Bollywood News : रनबीर कपूर की बात पर भडके  बॉलीवुड के किंग खान, बोले बच्चे जितनी तेरी गर्लफ्रेंडस हुई है ना.....
यह वायरल विडियो एक फिल्मफेयर अवार्डस का है, जिसमें किंग खान और रणबीर कपूर एक साथ नजर आ रहे है. खान विडियो में रणबीर से कहते है, पिछले 2 सालों में मैने तुम्हारी होस्टिंग देखी है तुमने अच्छा काम किया है

Haryana News Post : Bollywood News :  बॉलीवुड के किग आज कल  फिल्म पठान को लेकर सोशल मिडिया में छाये हुऐ हैं ,ऐसे में एक पूराने विडियो सामने आया है, इस वायरल विडियो में शाहरूख खान और रणबीर कपूर एक दूसरे की खीचाई करते नजर आऐ.


शाहारूख नें रणबीर कपूर को कहा ओवर एक्टर

यह वायरल विडियो एक फिल्मफेयर अवार्डस का है, जिसमें किंग खान और रणबीर कपूर एक साथ नजर आ रहे है. खान विडियो में रणबीर से कहते है, पिछले 2 सालों में मैने तुम्हारी होस्टिंग देखी है तुमने अच्छा काम किया है,

Read Also: Bollywood News : ‘पठान’ ने पहले दिन ही किया कमाल, फिल्म के दीदार के लिए सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़

इस पर रणबीर ने उन्हे थैंक्स कहा, किंग खान आगे कहते है मुझे तुम ओवर एक्टिंग करते दिखे. तो इस साल ओवरएक्टिंग मत करना. इस पर रणबीर ने जवाब देते हुए कहा, अगर में ओवरएक्टिंग करूंगा तो फिल्मफेयर अवार्ड शो का नाम बदलकर डान 2 रखना पड़ेगा.

Read Also: Bollywood : आखिर जया बच्चन ने क्यों रेटिंग देने में अमिताभ के काटे 5 अंक?

फिर शाहरूख खान जवाब में कहते हैं, हीरो जरा बचके जितनी तेरी गर्लफ्रेंडस हुई है ना बचपन से आज तक, उससे ज्यादा मेरे पास फिल्मफेयर अवार्ड हैं. दोनों की नोंक छोेंक की यह विडियो सोशल मिडिया पर छाई हुई है.
.

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।