1. Home
  2. Bollywood

Bollywood News : ‘पठान’ ने पहले दिन ही किया कमाल, फिल्म के दीदार के लिए सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़

Bollywood News : ‘पठान’ ने पहले दिन ही किया कमाल, फिल्म के दीदार के लिए सिनेमाघरों के बाहर भारी भीड़
फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग पठान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शाहरुख ने पठान के जरिये अपने फैंस के दिल जीतने के साथ ही बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया है। एक फिल्म प्रोड्यूसर ने फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए हैं।

Haryana News Post : Pathan Movie :  वर्ष 2023 की सबसे बड़ी फिल्म पठान देशभर के सिनेमाघरों में आज रिलीज हो गई। शाहरुख खान की इस फिल्म के दीदार के लिए उनके फैंस सुपर एक्साइटेड हैं। दीपिका संग शाहरुख की केमिस्ट्री फिल्म में देखने लायक है।

शाहरुख की फिल्म के लिए उनके फैंस के एक्साइटेड होने की वजह यह भी है, क्योंकि शाहरुख  बड़े पर्दे से चार साल से गायब हैं और पठान के जरिये वे अब सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। रिलीज के पहले दिन ही सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर लोगों की भीड़ लगी है।  यश राज फिल्म्स के आॅफिशियल ट्विटर हैंडल पर पोस्ट शेयर कर लिखा है, पार्टी और पठान का वक्त आ गया है।
 



फिल्म में रॉ एजेंट बने हैं शाहरुख



शाहरुख के फैंस में जश्न का माहौल है। इसका कारण यह भी है  क्योंकि वह इस बार फुल आॅन एक्शन अवतार में दिखेंगे। फिल्म में शाहरुख खान रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। वह देश बचाने के लिए दुश्मनों से लड़ते दिखेंगे। यह शाहरुख का किसी मूवी में अब तक का सबसे अलग व अनोखा अवतार है। वह फुल एक्शन में हैं। शाहरुख ने अपनी बॉडी पर भी काफी मेहनत की है।  जॉन अब्राहम भी फिल्म में लीड रोल में हैं।

 

किंग खान ने फैंस के दिल जीतने के साथ मचाया तहलका, हो रही तारीफ  



फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले लोग पठान की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. शाहरुख ने पठान के जरिये अपने फैंस के दिल जीतने के साथ ही बॉक्स आॅफिस पर तहलका मचा दिया है। एक फिल्म प्रोड्यूसर ने फिल्म को 4.5 स्टार्स दिए हैं। फिल्म का रिव्यू करते हुए उन्होंने लिखा, पठान एक मजबूत कहानी के साथ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा है। फिल्म में शानदार तरीके से कहानी बताई गई है। शाहरुख की परफॉर्मेंस आउटस्टैंडिंग है। फिल्म में कई सरप्राइज और ट्विस्ट हैं। जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की परफॉर्म्स भी बेहतर है।


 
पठान अब तक के सबसे बेहतरीन सीक्वेंस में से एक : सुमित

Read Also: Bollywood : राजकुमार राव और नोरा फतेही के गाना ''सिला दीयां का टीजर'' का टीजर हुआ रिलीज?

फिल्म क्रिटिक सुमित कदेल ने पठान के सीक्वेंस की तारीफ की है। वह यह फिल्म  देखकर बाप रे बाप कहने पर मजबूर हो गए। उन्होंने लिखा, भारतीय सिनेमा के इतिहास में पठान अब तक के सबसे बेहतरीन सीक्वेंस में से एक है। थिएटर को स्टेडियम बना दिया। बाप रे बाप क्या एक्शन दिखाया है।




शाहरुख-दीपिका को कटरीना ने गुड लक विश किया



पठान के लिए कटरीना कैफ ने शाहरुख और दीपिका को गुड लक विश किया है। टाइगर फिल्म से अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मेरा दोस्त पठान एक खतरनाक मिशन पर है। राष्ट्रीय सुरक्षा के हित में यह बेहद जरूरी है कि आप इस बारे में कुछ भी जाहिर न करें। अब आप सभी इस मिशन का हिस्सा हैं। कटरीना की इस पोस्ट को दीपिका ने रीशेयर करके उनपर प्यार लुटाया है।  पठान की रिलीज से एक दिन पहले 24 जनवरी को फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग में गौरी खान, रानी मुखर्जी, विशाल डडलानी समेत कई सितारे पहुंचे थे।
 


2400, 2200 और 2000 रुपए में टिकट, खरीदने में पीछे नहीं फैंस  



शाहरुख की कमबैक फिल्म को देखने के लिए लोग हजारों रुपयों का टिकट ले रहे हैं। 20 जनवरी को जब से पठान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, मूवी के टिकट्स के रेट्स आसमान छू रहे हंै। लेकिन किंग खान के फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए महंगे से महंगे टिकट्स लेने से पीछे नहीं हट रहे हैं। गुरुग्राम के एंबियंस मॉल में पठान का टिकट 2400, 2200 और 2000 रुपए में बिका है।

पठान का पहला गाना बेशर्म रंग रिलीज होते ही फिल्म पर विवाद हो गया था। इस गाने में दीपिका केसरी रंग की बिकिनी में दिखीं, जिसपर कई धार्मिक संगठनों ने आपत्ति जताई। उनका कहना था  कि बेशर्म रंग पर केसरी बिकिनी पहनना भगवा रंग का अपमान है। विरोध के बाद हालांकि सेंसर बोर्ड ने आपत्तिजनक सीन्स हटा दिए और फिर विवाद खत्म हो गया।



रिलीज से पहले बिके 5,21,000 टिकट, कोरोना में बंद पड़े सिनेमा भी खुले  

Read Also: Bollywood : केबीसी के मंच पर पहुंचे अक्षय कुमार, महिलाओं को सिखाया सेल्फ डिफेंस



पठान की एडवांस बुकिंग जोरों- शोरों पर चल रही है और रिलीज होने से पहले ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। नेशनल चेन्स में पठान की रिलीज से पहले ही 5,21,000 टिकट्स बिक चुके थे। इसी के साथ पठान एडवांस फिल्म टिकट्स की सेल में सेकेंड हाइएस्ट फिल्म बन चुकी है।

 कोरोना काल के बाद से फिल्म बिजनेस काफी स्ट्रगल कर रहा है। कई बड़े बैनर की फिल्मों को दर्शक न मिलने से शोज रद किए गए। वहीं, देश के कई सिनेमाघरों में ताले लग चुके थे, पर  शाहरुख की पठान इन बंद पड़े सिनेमाघरों के लिए बहार लेकर आई है, क्योंकि इसके रिलीज के साथ देश के बंद पड़े कई सिंगल थियेटर्स खुल रहे हैं।  



धमकी के बाद मुंबई के अंधेरी में सुरक्षा बढ़ाई  



मुंबई पुलिस ने पठान फिल्म के खिलाफ प्रदर्शन की धमकी देने वाले बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को एहतियाती नोटिस भेजा है। दरअसल, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने शहर के सिनेमाघर मालिकों को एक दिन पहले ही पठान रिलीज न करने को लेकर नोटिस दिया था। उसके बाद भी फिल्म को पुलिस सुरक्षा के बीच रिलीज कर दिया गया है। फिल्म को धमकी मिलने के बाद मुंबई के अंधेरी पीवीआर के बाहर पुलिस तैनाती कर दी गई है।

हालांकि बजरंग दल के साथ ही विश्व हिंदू परिषद ने भी अब गुजरात में फिल्म का विरोध नहीं करने का ऐलान किया है।  गुजरात में विश्व हिंदू परिषद के क्षेत्र मंत्री अशोक रावल ने एक आफिशियल बयान जारी कर  'पठान' में बदलाव करवाने के लिए सेंसर बोर्ड की प्रशंसा की और कहा कि अब फिल्म देखना या न देखना जनता के ऊपर है। 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।