1. Home
  2. Bollywood

Entertainment News : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाया ऐसा डांस, फैंस हुए पानी-पानी

Entertainment News : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाया ऐसा डांस, फैंस हुए पानी-पानी
Entertainment : आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाना चाह रहे हैं जिसमें सपना एक हरे सुंट में डांस करके अपने फैंस के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही है और इनकी से वीडियो नेट पर काफी वायरल हो रही है. आइए देखते हैं वीडियो में। 

Haryana News Post : Sapna Choudhary Viral Video: लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता, जी हां.. सपना चौधरी को हरियाणा शान कहा जाता है और जब वो स्टेज पर डांस करने आती हैं तो लोगों की सांसे थम जाती हैं और उनको डांस करते लोग उनको एकटकी लगाकर देखते हैं और वो अपने डांस के अंदाज से लोगों को दीवाना करती हैं.

जो चलिए आज हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाना चाह रहे हैं जिसमें सपना एक हरे सुंट में डांस करके अपने फैंस के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही है और इनकी से वीडियो नेट पर काफी वायरल हो रही है. आइए देखते हैं वीडियो में। 

Read Also : Sapna Choudhary Dance Videos: सपना चौधरी ने हरे सूट में ठुमकों से लगा दी स्टेज पर आग, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग


इतने हो चुके हैं व्यूज:

आपको बता दें कि सपना की ये वीडियो सपना की थोड़ी पुरानी है लेकिन चाहे वीडियो पूरानी हो या नई लोगों का प्यार इनके लिए कभी भी कम नहीं होता. इस वीडियो में सपना मैं तेरी नचाई नाचूं गाने में झूमकर डांस कर रही हैं. इस गाने में सपना इतना धाकड़ डांस कर रही हैं कि इस वीडियो में लोगों ने 19 मिलियन व्यूज आ चुके है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सपना कितना ताबड़तोड़ डांस करती हैं. जब सपना स्टेज पर डांस करने आती हैं तो वहां लोग उनके डांस का भरपूर मजा लेते हैं.  

Read Also : 


लोग कर रहे जमकर कमेंट :

आपको बता दें कि लोग सपना को बेहद ही पसंद करते हैं और सपना चौधरी ज्यादातर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां वो अपनी जिंदगी से जुड़े कई खूबसूरत पहलुओं को फैंस के साथ शेयर करती हैं. इंस्टाग्राम पर सपना चौधरी के 5.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं.

सपना चौधरी के इस वीडियो पर उनके फैंस दिल खोलकर कमेंट्स और लाइक्स कर रहे हैं. इस वीडियो पर 900 कमेंट्स और 62 हजार लाइक आ चुके हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग इस वीडियो को कितना पसंद कर रहे हैं. 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो  करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।