1. Home
  2. Bollywood

Entertainment : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए ऐसे मुव्स, फैंस के दिलों में लगी आग

Entertainment : सपना चौधरी ने स्टेज पर दिखाए ऐसे मुव्स, फैंस के दिलों में लगी आग
Sapna Dance Video : सपना चौधरी का डांस लोगों के सिर चढकर बोलता है और उसके साथ ही लोग डांस करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें सपना के ठुमके देख लोग भी थीरकने लगते हैं आइए देखते हैं वीडियो। 

Haryana News Post : Sapna Choudhary Dance Video : हरियाणा के लोगों के दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी को कौन नहीं जानता है. जब वो स्टेज पर अपना डांस करने के लिए आती हैं तो लोगों के पसीने छूट जाते हैं और धड़कने तेज हो जाती हैं.

सपना चौधरी का डांस लोगों के सिर चढकर बोलता है और उसके साथ ही लोग डांस करने के लिए मजबूर हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें सपना के ठुमके देख लोग भी थीरकने लगते हैं आइए देखते हैं वीडियो। 

Read Also : Sapna Chaudhary Video: लहंगा पहनकर सपना चौधरी ने होटल के कॉरिडोर में किया गजब का डांस, फैंस की थम गईं सांसें


 सपना ने किया ताबड़तोड़ डांस :

लोगों के दिलों पर राज करने वाली डांस की क्वीन ने हाल ही के दिनों में अपने डांस की वीडियो को वायरल किया है और उसमें कमाल का डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि सपना 'नशीले नैन' गाने पर जोरदार डांस करती दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को देखकर लोगों का भी डांस  करने का मन करने लगेगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...


फैंस को आया डांस पसंद :

Read Also : 

आपको बता दें कि सपना को इस गाने पर डांस करते देख फैंस का तो दिन ही बन गया. सपना चौधरी को हरियाणा की डांसिंग क्वीन के नाम से भी जाना जाता है. 'नशीले नैन' पर सपना का ये डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि सपना अक्सर अपने म्यूजिक वीडियोज  से लोगों को एंटरटेन करती रहती हैं. 'नशीले नैन' भी सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है. सपना भी इस गाने को और पॉपुलर (ढङ्मस्र४’ं१) करने में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं.  


देखें वीडियो :

जब भी सपना ने अपने इस डांस की वीडियों को वायरल किया तो उसके कुछ ही घंटे बाद उस पर लाखों लोगों ने लाइक किया और पसंद भी किया जा रहा है। इस वीडियो को सपना चौधरी ने कैप्शन  दिया है, 'जागो, कपड़े पहनो और रिपीट करो'. कमेंट सेक्शन में भी लोग सपना की तारीफों के पुल बांधते नजर आए. 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।