1. Home
  2. Bollywood

Sapna Chaudhary Video: लहंगा पहनकर सपना चौधरी ने होटल के कॉरिडोर में किया गजब का डांस, फैंस की थम गईं सांसें

Sapna Chaudhary Video: लहंगा पहनकर सपना चौधरी ने होटल के कॉरिडोर में किया गजब का डांस, फैंस की थम गईं सांसें
Sapna Chaudhary New Song : सपना चौधरी जहां अपने गानों से छाई रहती हैं तो वहीं उनकी रील्स भी जबरदस्त हिट रहती हैं। लोग उनके गानों पर खुद भी रील बनाते हैं और सपना की रील्स को इन्जॉय भी करते हैं। वहीं अब होटल के कॉरिडोर में हरियाणवी डांसर ने ऐसी वीडियो बना ली कि लोगों को उनका ये अंदाज भी खूब भा गया है। 

Haryana News Post : Sapna Chaudhary Dance Video :  सपना चौधरी के गाने अक्सर धूम मचाते हैं। एक से बढ़कर एक हिट हरियाणवी गाने देने वालीं सपना का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। यूट्यूब पर ये हसीना जहां अपने गानों से दबदबा बनाए हुए हैं तो वहीं सोशल मीडिया पर भी इनका जवाब नहीं।

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) अपने इंस्टाग्राम रील्स को लेकर भी खूब छाई रहती हैं। कभी शूटिंग सेट पर कभी घर के ड्रॉइंग रूम में सपना अक्सर अपने गानों पर रील्स बनाती नजर आती है और इस बार उन्होंने होटल के कॉरिडोर में ही वीडियो बनाकर हर किसी को अपना फैन बना लिया है। नए गाने पर उनकी ये वीडियो वाकई मजेदार हैं जिसे लोग बड़े चाव से देख रहे हैं। 

Read Also : 

रिलीज हुआ सपना चौधरी का नया गाना


सपना चौधरी का नया गाना हाल ही में रिलीज हुआ है जिसका नाम है जींद आया। यूट्यूब पर रिलीज होते ही ये गाना छा गया है और हर किसी को खूब पसंद आ रहा है। फैंस भी इस गाने को खूब पसंद कर रहे हैं और इस पर एक के बाद एक रील्स भी बनाते जा रहे हैं।

Read Also : Bollywood : 6 महीने भी नहीं चल पाई इस सेलेब्रिटी की शादी, जानें तालाक के कारण

अब सपना चौधरी ने भी अपने इसी गाने पर रील बना ली है वो भी शानदार अंदाज में। खूबसूरत लहंगा पहनकर सपना होटल के कॉरिडोर में ही डांस करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना का डांस तो कमाल है ही उनके एक्सप्रेशंस और भी जबरदस्त हैं। लिहाजा इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।