1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary :सपना के लटके-झटके देख फैंस के छूटे पसीने, देखें दमदार वीडियो

Sapna Choudhary :सपना के लटके-झटके देख फैंस के छूटे पसीने, देखें दमदार वीडियो
Dance Video :सपना चौधरी को हरियाण की शान कहा जाता है इनके डांस को देखकर फैंस खुद भी डांस करने लगते हैं. आपको बता दें कि आप सपना को किसी की पहजान की जरूत नहीं है वो अपने दम पर अपना नाम कमा रही हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाते हैं एक कमाल की वीडियों। 
 

Haryana News Post : Sapna Choudhary New Song : अगर आप भी सपना चौधरी के फैंन हैं तो आपके लिए ये खबर बेहद ही जरूरी है जी हां.. आपको बता दें कि दिसंबर के महीने में सपना के तीन गाने आ चुके हैं और कहा जाए तो ये महीना सपना के नाम रहा है.

 

 

 

तीसरे गाने की बात की जाए तो उसका टाइटल है 'कुएं की पनिहार' जिसमें सपना अपने देसी अंदाज में नजर आ रही है और फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं. यूं तो पहले भी कई बार अपने देसी लुक से छा चुकी हैं लेकिन इस बार काला दामन और नीला चूंदड़ ओढ़कर सपना ने अलग ही तड़का लगा दिया है. 

 

Read Also: 


काला दामन पहनकर नजर आई सपना चौधरी :

आपको बता दें कि इस गाने में सपना पूरे देसी अंदाज में नजर आ रही हैं और इस गाने में एक मुसाफिर उनका दीवाना हो जाता है. हाल ही में रिलीज इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है और काफी लोगों ने इसे देख भी लिया है। इस गाने में वो किसी कॉलेज की लड़की का किरदार निभा रही हैं.

Read Also: Sapna Choudhary ने लहंगा चोली में अपने ठुमकों से हिला दिया डांस फ्लोर

महज 2 दिन पहले ही सपना का झंड सॉन्ग भी रिलीज हुआ है. जिसमें उनका अंदाज काफी जुदा-जुदा लग रहा हैं. सपना चौधरी का इससे पहले बलम सॉन्ग रिलीज हुआ था जिसमें उनके साथ माही गौर की जुगलबंदी कमाल लगी. गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. 


पिछले 10 सालों की बात की जाए तो सपना चौधर ने हरियाणवी इंडस्ट्री में गदर मचा रखा है. लेकिन उसके बावजूद भी वो कई ऐसे विवादों में गिरी हैं जिनका कोई तोड़ नहीं है. इन्हीं विवादों के चलते सपना को बिग बॉस में आने का मौका भी मिला. और यहां भी उन्होंने अपनी खास छाप छोड़ी इसके साथ ही उनकी बॉलीवुड में भी एंट्री हुई लेकिन ज्यादा दाल नहीं गली तो उन्हें वापस हरियाणवी इंडस्ट्री में ही लौटना पड़ा.   

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।