1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने लहंगा चोली में अपने ठुमकों से हिला दिया डांस फ्लोर

 Sapna Choudhary ने लहंगा चोली में अपने ठुमकों से हिला दिया डांस फ्लोर
Entertainment : हरियाणवी गाने दामन में अक्की आर्यन ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने को सपना चौधरी और ध्रुव सिंघल पर फिल्माया गया है। सपना का गाने में पूरा देसी अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं उनके डांस के तो कहने ही क्या। इन दिनों सपना के एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं।

Haryana News Post : Sapna Choudhary Dance Video : इंस्टाग्राम पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना के डांस के तो लोग कायल हैं कि उनके देसी के साथ हर लुक के भी फैंस दीवाने हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के फैंस को उनके लेटेस्ट गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

एक्ट्रेस का नया हरियाणवी गाना रिलीज हो गया है। सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना नया गाना रिलीज किया है। दामन गाने (Daman Song) में सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। रिलीज के साथ ही ये गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। लहंगा चोली में सपना चौधरी का लुक भी जबरदस्त लग रहा है।

 

 

सपना चौधरी के गाने में अक्‍की आर्यन की आवाज 

Read Also: 

हरियाणवी गाने दामन में अक्की आर्यन ने अपनी आवाज दी है। वहीं इस गाने को सपना चौधरी और ध्रुव सिंघल पर फिल्माया गया है। सपना का गाने में पूरा देसी अवतार देखने को मिल रहा है। वहीं उनके डांस के तो कहने ही क्या। इन दिनों सपना के एक के बाद एक कई गाने रिलीज हो रहे हैं। हाल ही में उनका 'कामिनी' गाना रिलीज हुआ था। इस गाने को भी उनके फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला।

सपना के डांस के तो लोग कायल

सपना चौधरी अपने गानों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर वो अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर सुर्खियों में बनी रहती हैं। सपना के डांस के तो लोग कायल हैं कि उनके देसी के साथ हर लुक के भी फैंस दीवाने हैं।

इंस्टाग्राम पर उनके पांच मिलियन फॉलोअर्स

Read Also: Entertainment News: राशि की हरकतों से पटेल परिवार की जिन्‍दगी में आएगा भूचाल

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने सलमान खान (Salman Khan) के शो बिग बॉस (Bigg Boss) से जमकर पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इस शो के बाद से इस हरियाणवी डांसर ने पंजाबी, भोजपुरी और हिंदी सिनेमा में भी अपने हाथ आजमाए। सपना चौधरी आज देशभर में पसंद की जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके पांच मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उनके पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।