1. Home
  2. Bollywood

Sapna Choudhary ने अपने डांस से लोगों को किया दीवाना, सड़कों पर लगी भीड़

Sapna Choudhary  ने अपने डांस से लोगों को किया दीवाना, सड़कों पर लगी भीड़
Dance Video : सपना चौधरी को हरियाणा की शान कहा जाता है. और इनकी मेहनत के आगे आज इनको किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि जब भी सपना स्टेज पर अपना डांस करने के लिए आती हैं तो लोगों के पसीने छुटने लगते हैं.

Haryana News Post : Sapna Choudhary Viral Video : जैसा की आप जानते हैं सपना चौधरी को हरियाणा की शान कहा जाता है. और इनकी मेहनत के आगे आज इनको किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बता दें कि जब भी सपना स्टेज पर अपना डांस करने के लिए आती हैं तो लोगों के पसीने छुटने लगते हैं.

ऐसा ही एक वीडियों आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमें सपना चौधरी कमाल का डांस करते नजर आ रही हैं. सपना चौधरी सिर्फ अपने डांस के लिए ही नहीं बल्कि अपने अच्छे नेचर के लिए भी जानी जाती हैं.  सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी  के दीवानों से कम नहीं है. हाल ही में सपना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. 

Read Also:


स्वागत के लिए उमड़ी लोगों की भीड़ : सपना चौधरी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में आप सड़क पर भयंकर भीड़ को देख सकते हैं. भीड़ में आपको कुछ पुलिस कर्मचारी और बॉडीगार्ड्स भी नजर आ रहे होंगे. कई लोगों ने सपना चौधरी  की एक झलक को कैद करने के लिए अपने हाथ में फोन पकड़ा हुआ है. पहले आप भी इस वीडियो को जरूर देखें 

Read Also: Sapna Choudhary :सपना के लटके-झटके देख फैंस के छूटे पसीने, देखें दमदार वीडियो


लोगों के दिलों पर राज करती है सपना : भारी भरकम भीड़ के बीच सपना चौधरी की कार की एंट्री होती है. सपना के फैंस खुशी से जैसे क्रेजी हो जाते हैं. इस वीडियो में सपना हमेशा की तरह ही खूबसूरत लग रही हैं. सपना चौधरी ने फ्रॉक सूट पहना हुआ है. दरअसल लोगों को उनका यही देसी स्वैग काफी अच्छा लगता है. आपको याद दिला दें कि सपना की गर्दन पर देसी क्वीन  लिखा हुआ टैटू भी बना हुआ है. लोग उनसे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 


वायरल हो रहा वीडियों : ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम  पर तेजी से वायरल हो रहा है. महज कुछ ही घंटों के अंदर इस वीडियो को हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. वहीं कमेंट सेक्शन में लोग सपना के डांस और खूबसूरती पर कसीदे पढ़ते नजर आ रहे हैं. कई लोगों  ने दिल वाले इमोजी तो कई लोगों ने आग वाले इमोजी भी पोस्ट किए हैं. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।