1. Home
  2. Business

Gold Price Hike : सोने के दाम पहुंचे सातवें आसमान पर, चेक करें लेटेस्ट रेट

Gold Price Hike : सोने के दाम पहुंचे सातवें आसमान पर, चेक करें लेटेस्ट रेट 
क्या आप सोना लेने की सोच रहे हैं अगर ऐसा है तो ये खबर आपके लिए बेहद जरूरी हो सकती है। आपको बता दें कि सोने की कीमतों में गिरावट के बाद आज तेजी देखने को मिल रही है। खबर में जानते आज के ताजा रेट।
 


Haryana News Post : कई दिनों की उठा पटक के बाद आज एक और बार सोने की कीमतों में तेजी देखने को मिल रही है आपको बता दें कि सोना आगे और भी महंगा होने की संभावना है। जिससे खरीदारों पर असर देखने को मिला है। सोमवार को सर्राफा और मल्टी-कमोडिटी मार्केट (MCX Gold Rate) में दोनों में तेजी देखने को मिल रही है. 


1133 चांदी में तेजी : 

Read Also : Black Box Model Business: 'ब्लैक बॉक्स' मॉडल पर नहीं चल सकते कारोबार: जानिए सेबी क्यों है इसके खिलाफ


सोना 259 रू की तेजी के साथ 50453 रूपये प्रति 10 ग्राम पर ट्रेड कर रहा है इससे पहले शुक्रवार को सोने की कीमत 50194 था। चांदी 1133 रुपये की रिकॉर्ड तेजी के साथ 57991 रुपये प्रति किलोग्राम पर ट्रेड कर रही है. शुक्रवार को इसकी 56858 पर बंद हुई थी। 

त्योहारी सीजन में और आएगी तेजी!

Read Also : Business Ideas : आज ही शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी लाखों की कमाई


आपको बता देना चाहते हैं कि त्योहारों के सीजन में सोना और भी तेजी पकड़ सकता है। पिछले कुछ दिनों से देखा जाए तो सोना निचले स्तर पर चल रहा था।  इंडिया बुलियन एंड ज्वैलर्स एसोसिएशन (https://ibjarates.com/) की वेबसाइट पर सोमवार को जारी रेट के अनुसार सोना 89 रुपये की तेजी के साथ 50391 रुपये प्रति 10 ग्राम पर खुला.  

आपको बात दे कि निफटी में सोने की कीमत 930 रुपये चढ़कर 57268 रुपये प्रति किलो पर खुला 23 कैरेट का सोना 50189 और 22 कैरेट का सोना 46158 रूपये प्रति 10 ग्राम देखा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में देखा जाए तो सोना खरीदने वालों को थोड़ी राहत देखने को मिली थी। आज फिर से लोगों को परेशान कर दिया है। 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।