1. Home
  2. Career

Career : किसान की बीवी ने रचा इतिहास, एक सप्ताह में कमा लेती है लाखों रूपये

Career : किसान की बीवी ने रचा इतिहास, एक सप्ताह में कमा लेती है लाखों रूपये
Success : आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप चौंक जाओगे जी हां.. बताने चले हैं कि एक किसान की पत्नी ने खेती करने के साथ साथ मॉडलिंग की और अपने सपनों को पूरा किया. किसान की बीवी ने बताया है कि उनके पति काम को लेकर बाहर ही रहते हैं और वो अपना समय निकालकर मॉडलिंग करती है

Haryana News Post : Honeyy Brooks  : किसानों को आपने सिर्फ खोतों में खेती ही करते देखा होगा. लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि ये किसान वो कर सकते हैं जो सबके बस की बात नहीं है, एक किसान पूरा दिन खेत में काम करके सभी का पेट भरता है और अपने परिवार को चलाता है। आज हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं.

जिसे सुनकर आप चौंक जाओगे जी हां.. बताने चले हैं कि एक किसान की पत्नी ने खेती करने के साथ साथ मॉडलिंग की और अपने सपनों को पूरा किया. किसान की बीवी ने बताया है कि उनके पति काम को लेकर बाहर ही रहते हैं और वो अपना समय निकालकर मॉडलिंग करती है और वो सोशल मीडिया पर भी काफी जानी जाती है, आज किसान की पत्नी हर हफ्ते लाखों पैसे कमा रही है किसान की पत्नी ने बताया कि वो हर हफ्ते 8 लाख रूपये कमा लेती है।

Read Also : Success Story : सबसे कम उम्र में IAS बनी ये खूबसूरत महिला, देखें फोटो

दरअसल, किसान की पत्नी का नाम हनी ब्रुक्स है उसने बताया कि उनके पति बहार ही रहते हैं और उसने अपने अकेलेपन को दूर करने के लिए सबसे पहले तो सोशल मीडिया पर ही मॉडलिंग को शुरू किया था. 
हनी ब्रुक्स (Honeyy Brooks) ऑस्ट्रेलिया के विक्टोरिया प्रांत के ग्रामीण इलाके में रहती हैं। उनका कहना है कि अपने अकेलापन दूर करने के लिए उन्होंने एक सब्सक्रिप्शन आधारित साइट पर अकाउंट बनाया। जहां वह अपने फोटोज बेचती हैं।

Read Also : Success Story : स्कूल में टीचर ने मार्क्स देने से कर दिया था मना, फिर ऐसे बनी IAS अफसर


हनी ने बताया कि, लगभग उनके पति दो हफ्ते तक भी बाहर रहते हैं तो इस दौरान वो अपने घर और खेती को भी संभालती हैं और अपने परिवार का भी ध्यान रखती हैं. हनी ने कहा, 'मैं मां और पत्नी हूं। पति बाहर रहते हैं, लेकिन उनकी जिंदगी नन स्टॉप चलती रहती है।' खेतों में रहते हुए वह गायों, भेड़ों, बकरियों, मुर्गियों और बिल्लियों के साथ बिजी रहती हैं। हनी ने बताया कि, मॉडिलिंग के बाद मेरे पास पैसे भी आ रहे हैं और मेरा समय भी सही से कट जाता है.


'काम के लिए हूं पैशनेट'


हनी ने कहा कि वह अपनी जॉब के लिए बहुत ज्यादा पैशनेट हैं, उन्हें अपने काम पर गर्व हैं। वह फैन्स को हर सप्ताह नया कन्टेंट देने की कोशिश करती हैं। हनी टिकटॉक पर भी सक्रिय हैं। हनी ने बताया कि जब वह अपने फैन्स के साथ बिजी नहीं होती हैं तो उस समय घुड़सवारी और बाइकिंग करती हैं। इसके अलावा कारावैन में घूमती हैं।

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।