1. Home
  2. Career

Love Story : पढ़िए IAS तुषार और IPS नवजोत की लव स्टोरी के कुछ मजेदार किस्से

 Love Story : पढ़िए IAS तुषार और IPS नवजोत की लव स्टोरी के कुछ मजेदार किस्से
IAS, IPS Story : आप सब ने UPSC की परीक्षा को पास करने वालों की मेहनते के किस्से हर समय पढ़े ही होंगे। जैसा की आप जनते हैं UPSC को पास करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे दो अफसरों की लव स्टोरी को बताने जा रहे हैं।

Haryana News Post : आप सब ने UPSC  की परीक्षा को पास करने वालों की मेहनते के किस्से हर समय पढ़े ही होंगे। जैसा की आप जनते हैं UPSC को पास करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे दो अफसरों की लव स्टोरी को बताने जा रहे हैं। जो बेहद ही रोचक है।

यूपीएससी की परीक्षा को पास करने के बाद आपको पता है कि LABSANA  में ट्रेनिंग के लिए जाना पड़ता है। वहां लडके और लडकियां दोनों ही होतें हैं इस दौरान किसी को प्यार भी हो जाता है, ऐसी ही एक लच स्टोरी हम आपको आज सुनाने जा रहे हैं जो रोचक है।

Read Also : Success Story : किसान का बेटा बना IAS अफसर, 4 में से 3 बार की UPSC की परीक्षा पास

जी हां हम बात कर रहे हैं IPS नवजोत और IAS तुषर की। आपको बता दें कि वर्तमान में तुषार को बंगाल कैडर मिला है और सिमी को बिहार कैडर मिला है. इन दोनों ने 14 फरवरी 2020 को शादी कर ली थी। आपको बता दें कि उनकी शादी में कोई खर्चा नहीं हुआ था.

Read Also : Success Story : इस गांव ने दिए हैं सबसे ज्यादा IAS और IPS, हर घर में है एक सिविल सर्विस अधिकारी

क्योंकि उन्होंने रजिस्टर्ड मैरिज करी थी। नवजोत 2018 बैचक की अधिकारी है जो पंजाब के गुरदासपुर से हैं। और तुषार 2015 बैच के अधिकारी है। जो पंजाब के बरनाला से है. तुषार को पता चला की कोई सिमी है जो पंजाब में सिलेक्ट हुई हैं। दोनों में बात होने लगी पहचान बन गई एक दूसरे से सारी बातें शेयर होने लगी पसंद करने लगे। 


तुषार पहली बार नवजोत को पटना के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर लेकर गए थे. वहां पहुंचकर दोनों ने सूप और खाना ऑर्डर किया. IAS  तुषार और IPS नवजोत दोनों एक-दूसरे की जॉब की प्रायोरिटीज को काफी अच्छे से समझते हैं, जिस कारण से वे दोनों कभी एक-दूसरे को किसी भी तरह के डिसीजन लेने से नहीं रोकते. वे लोग जानते हैं कि वे जो भी फैसला लेंगे काफी सोच समझकर लेंगे.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।