1. Home
  2. Dharam

Vastu Shastra : रोज सुबह उठकर बस कर लें ये काम, नहीं होगी धन की कमी

Vastu Shastra : रोज सुबह उठकर बस कर लें ये काम, नहीं होगी धन की कमी
Earn Money : अगर आप भी थोड़े समय में धनवान बनने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिन्हें करने से आप कम समय में ही पैसे वाले हो जाओगे. जानने के लिए बने रहे हमारी खबर के साथ। 
 

Haryana News Post : Vastu Tips : आज कौन पैसा नहीं कमाना चाहता और वो भी कम समय में. क्या आप भी कुछ ऐसा ही सोच रहे हैं कि आपके पास भी पैसा हो लोग आपकी इज्जत करें और आप अपनी सभी इच्छाओं को पूरा करें.

अगर आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न करना चाहते हैं तो हम आपको कुछ बातें बताने जा रहे हैं जिन्हें रोज करने से आपके घर में धन की वर्षा होगी. चलिए जानते हैं इन बातों को।

कम समय में धन के लिए अपनांए ये टिप्स : 

Read Also : Vastu Tips : जानें किन जगहों पर झाडू पोछा रखने से मां लक्ष्मी होती है नाराज?


तुलसी माता की करें रोज पूजा :

तुलसी का पौधा तो आपके घर में होगा ही, तुलसी के पौधे में मां तुलसी का वास माना जाता है अगर आप रोज सुबह और शाम को माता के पौधे के नीचे घी का दीपक जलाते हो तो, मां तुलसी खुश होगी और आपकी मन ही इच्छा को पूरा करेंगी।

Read Also : Vastu Tips : अगर आप भी जन्में हैं इस अनौखी तारीख को, तो आज ही बन सकते हैं करोड़पति

पूर्व दिशा में मुंह करके ही खाना खांए :

जब भी आप भोजन करने के लिए बैठे तो ध्यान रहे आपके पैरों में चप्पल ना हों, और आपका मुंह पूर्व दिशा में हो. माना जाता है कि ये दिशा सूर्य देव हो समर्पित होती है।

गंगाजल का छिड़काव ईशान कोण में ही करें :

शास्त्रों का कहना है कि ईशान कोण में गंगाजल का छिड़काव करने से घर में परेतों का साया हट जाता है और आपके घर में सुख, शांति मिलती है।

रोज सुबह उठकर अपनी हथेली को जरूर देखें : जब कभी भी आप सुबह के समय हो उठते हैं तो आपको अपनी हथेली जरूर देखनी चाहिए। इसके साथ ही 'कराग्रे वसते लक्ष्मी' मंत्र का जाप करें. मान्यता है कि ऐसा करने से मां सरस्वती और मां लक्ष्मी  दोनों प्रसन्न होती हैं और जातक पर अपनी कृपा बरसाती हैं.


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।