1. Home
  2. Rashifal

Rashifal : अगर आपकी भी हैं ये राशि तो 2023 में आएगा ढेर सारा धन! भर जाएगी झोली

 Rashifal : अगर आपकी भी हैं ये राशि तो 2023 में आएगा ढेर सारा धन! भर जाएगी झोली
Horoscope : अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो बुध ग्रह आपके लिए बेहद ही फायदेमंद है, जी हां.. आपको अचानक से धन की प्राप्ती हो सकती है, अगर आपका कारोबार ठप पड़ा है तो वो चालु हो सकता है, फंसा हुआ पैसा वापस आ सकता है

Haryana News Post : Budh Margi 2023 : ज्योतिष शास्त्रों के अनुसार दिसंबर 2022 के महीने में बुध ग्रह 2 बार गोचर कर रहे हैं और आपको जानकर खुशी होगी 2023 में शुरूआत में ही बंध मार्गी हो रहे हैं। और यह बहुत से लोगों के लिए लाभ दायक होता है, बुध की ये सीधी चाल इन लोगों को धन की प्राप्ती देता है.

और आपके करियर की तरक्की होगी, व्यापार में तरक्की होगी और इसके साथ ही साथ ही संवाद, तर्क, वाणी को मजबूत करेगी. आइए जानते हैं बुध ग्रह के मार्गी होने का सबसे ज्यादा लाभ किन राशि वालों को मिलेगा. 

Read Also : Aarthik Rashifal: इन राशियों पर होगी धन वर्षा, जानिए अपना भाग्य


बुध मार्गी होगा तो देगा लाखों का धन : 


कुंभ राशि : जिनकी भी राशि कुंभ है और बुध मार्गी है तो आपके लिए ये बड़ा ही बेहतर है. आपको अचानक से जॉब के ऑफर  आने लगेंगे, धन का लाभ होगा, इनकम बढेगी तो आपकी जिंदगी में खुशियां आएंगी, निवेश करोगे तो उसमें मुनाफा मिलेगा, पैसे आने के नए रास्ते बनेंगे. करियर में कोई बड़ा मौका मिल सकता है. व्यापार में बड़ी सफलता मिल सकती है. 

वृश्चिक राशि : अगर आपकी राशि वृश्चिक है तो बुध ग्रह आपके लिए बेहद ही फायदेमंद है, जी हां.. आपको अचानक से धन की प्राप्ती हो सकती है, अगर आपका कारोबार ठप पड़ा है तो वो चालु हो सकता है, फंसा हुआ पैसा वापस आ सकता है, विदेश यात्रा के योग हैं, और आप वाणी की दम पर लाभ पाएंगे. ऐसे लोग जिनका कामकाज वाणी से संबंधित है यानी कि मार्केटिंग, मीडिया आदि वालों को लाभ होगा. 

Read Also : Rashifal : अगर पाना चाहते हैं 'शनि कृपा', तो करें कल ये उपाए?\


मीन राशि : अगर आपकी राशि मीन है और बुध अपनी चाल पर है तो आपको सबसे ज्यादा लाभ होने वाला है.करीबियों की मदद से सारे काम पूरे हो जाएंगे, मुनाफा बढ़ेगा, करियर में प्रमोशन मिलने या बड़ी उपलब्धि हासिल होने के पूरे योग हैं. नौकरी करने वालों की जो तरक्की अब तक रुकी हुई थी, वो अब मिल जाएगी. नई नौकरी का प्रस्ताव मिल सकता है. व्यापार करने वालों को भी बड़ा लाभ होगा. 

 हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।