1. Home
  2. Utility News

Relationship Tips: क्‍या आपका पार्टनर सच में आपसे प्‍यार करता है या बुझाना चाहता है अपनी हवस, ऐसे पता करें

Relationship Tips: क्‍या आपका पार्टनर सच में आपसे प्‍यार करता है या बुझाना चाहता है अपनी हवस, ऐसे पता करें
Relation :यदि आपके भी अपने पार्टनर को लेकर परेशान रहते हैं। आपको समझ नहीं आ रहा है कि आपका पार्टनर आखिर चाहता क्‍या है। तो यह खबर आपके लिए बड़े काम की है। आज हम आपको ऐसी ट्रिक बताएंगे जिससे आप यह आसानी से जान सकेंगे कि पार्टनर आपसे सच में प्‍यार करता है या फिर अपनी हवस मिटाने के लिए आपको यूज कर रहा है।

Haryana News Post :  Signs of Love : आपका पार्टनर आपसे सच में प्‍यार करता है या फिर अपनी (Sexual Relation) हवस मिटाने के लिए आपको यूज कर रहा है यह समझना बेहद मुश्किल है। क्‍योंकि कई बार पार्टनर बड़ी चालाकी से ऐसा करता रहता है। ऐसे लक्षण उसके व्‍यावहार में नहीं दिखाई देते।

 

 

आजकल प्‍यार में धोखा देकर शादी की खबरें (Sexual Relation)अखबारों की सुर्खियों में रहती है। ऐसे में यह जानना बेहद जरूरी है कि आपका पार्टनर आपको लेकर कितना अंभीर है।या फिर यूं ही मौज मस्‍ती करने के लिए आपसे शारीरिक संबंध बनाकर आपका यूज कर रहा है। हम आपको कुछ ऐसे प्‍वाइंट्स बताएंगे जिससे आप जान पाओगे कि क्‍या यह वास्‍तव में सही है।

Read Also : Relationship Advice : आपका पार्टनर भी करने लगा है इग्नोर तो जानें क्या हो सकती है वजह?

सिर्फ शारीरिक संबंध बनाने के लिए तो नहीं देता जोर 

 
कहीं ऐसा तो नहीं है कि आपका पार्टनर हर वक्‍त शारीरिक संबंध बनाने की ही बात करता हो। यदि ऐसा है तो सावधान हो जाने की जरूरत है। या फिर इसके आगे भी रिश्ते को शादी के रूप में गंभीरता से लेता है।क्या वो बिस्तर पर जाने के लिए या आपसे अकेले मिलने के लिए उतावला रहता है या फिर केवल प्यार भरी बातें भी करता है, क्या वो आपकी केयर करता है, इन बातों से आप पता लगा सकती हैं कि पार्टनर चाहता क्या है। 

शादी की बात न करना 

क्या आपका पार्टनर आपसे शादी या फ्यूचर को लेकर (Sexual Relation) कोई बात नहीं करता। जब आपका पार्टनर आपसे शादी या फिर दोनों के फ्यूचर की बात नहीं करता तो समझ लें कि उसे केवल वासना मिटानी है।आपमें उसका इंट्रेस्ट नहीं है। वो बस आपके साथ टाइम पास कर रहा है। यदि भविष्य को लेकर भी उसने कोई प्लानिंग नहीं है, यहां प्यार नहीं है। कई व्यक्ति बस संभोग के लिए ही रिश्ता बनाते हैं। 

परिवार से नहीं मिलाता 

यदि वो आपको अपने परिवार से नहीं मिलवाता है तो (Sexual Relation) समझ लीजिए कोई न कोई गड़बड़ है, वो इस रिश्ते को लेकर खास गंभीर नहीं है। नहीं तो ऐसा होता तो वो जरूर परिवार से मिलवाता। मतलब साफ है कि वो बस टाइम पास करना चाहता है। 

Read Also : Relationship Tips : ऐसे इंसान को कभी ना बनाएं अपना लाइफ पार्टनर, टूट सकता है रिश्ता

बिस्तर पर रिश्ता

कई रिश्ते प्यार की गारंटी नहीं लेते हैं। शारीरिक संबंध (Sexual Relation) बस एक भूख है लेकिन प्यार एक एहसास है, जो खत्म नहीं होता। जरूरत खत्म हो सकती है।  आपके हार्मोन आपको बता सकते हैं कि यह प्यार है, लेकिन यहां अपने दिमाग की सुनें।एक व्यक्ति जो आपसे प्यार करता है, वह हमेशा आपका सम्मान करेगा। आप में ही खुशी ढूंढेगा और आपको हर समय वांछित महसूस कराएगा। एक व्यक्ति जो केवल आपके साथ संभोग करना चाहता है, वह आपके एहसास की कद्र नहीं करेगा। 

हमें ट्विटर और फेसबुक पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।