1. Home
  2. Utility News

Relationship Advice : आपका पार्टनर भी करने लगा है इग्नोर तो जानें क्या हो सकती है वजह?

Relationship Advice​​​​​​​ : आपका पार्टनर भी करने लगा है इग्नोर तो जानें क्या हो सकती है वजह?
अगर आपका पार्टनर भी आपको इग्नोर करने लगा है और आप इसकी वजह जानना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं कि वो आपको क्यों इग्नोर कर रहा है. जानें खबर में। 
 

Haryana News Post : Relationship : जब भी आप किसी के साथ प्यार से रहते हैं. और जीवन में सबसे खुबसूरत लम्हा वही होता है जब आपसे कोई प्यार करता है और आपकी इज्जत करता है. लेकिन ये तो आप जानते ही होेगे ही सब ही प्यार थोड़े ही दिन करते हैं और जैसे ही आपका रिश्ता पुराना होता जाता है तो आपका पार्टनर आपको इग्नोर करने लागता है.

अगर आपके साथ भी ऐसा हो रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिससे आप पता लगा सकते हैं कि आपको इग्नोर क्यों किया जा रहा है। और इसके पीछे की वजह क्या हो सकती है। अटेंशन : जब भी आप किसी के साथ रिलेशन में हैं तो आप दोनों का फर्ज बनता है कि आप एक दुसरे का ध्यान रखें लेकिन, जब ये होना बंद हो जाता है तो आप अपनी तरफ अटेंशन पाने के लिए उसको इग्नोर करना शुरू कर देते हैं. जो आपको नहीं करना चाहिए।

Read Also : Relationship Tips : क्या आपका पार्टनर भी करता है ये हरकतें

कम टाइम देना :

ऐसे माना जाता है के ज्यादा से ज्यादा समय देने से रिलेशन अच्छा चलता है. लेकिन अगर आप हर समय ही उसके साथ चिपक कर रहेंगे तो वो आपसे बौर हो सकता है जिसके कारण वो आपको इग्नोर करने लग जाता है इसलिए हमेशा ही आपने पार्टनर को उतना ही समय दे जितना जरूरी हो .ताकी उसको आपे बारे में भी सोचने का समय मिले।

और के साथ अफेयर होना :

Read Also:  Relationship Tips : ऐसे इंसान को कभी ना बनाएं अपना लाइफ पार्टनर, टूट सकता है रिश्ता

जब आपके रिलेशन में किसी तीसरे की एंट्री हो जाती है तो आपके रिलेशन में आपने आप ही दरार आने लगती है और रिश्ता टूटने की कगार पर आ जाता है. अगर आपका पार्टनर बहुत ज्यादा इग्नोर कर रहा/रही है तो बेहद मुमकिन है कि उस शख्स का किसी और के साथ अफेयर हो चुका है. 

  
नाराजगी


कपल्स के बीच हल्के फुल्के लड़ाई झगड़े और मन मुटाव होना आम बात है, लेकिन अगर कोई एक बाद या लहजा पसंद न आए या उससे इंसान हर्ट हो जाए, तो भी वो अपने पार्टनर को जाने या अनजाने में इग्नोर करने लगता है, ये नाराजगी जताने का एक तरीका है. इसलिए मसला कैसा भी हो उसे सॉल्व कर लेना चाहिए.
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।