1. Home
  2. Utility News

Relationship Tips : क्या आपका पार्टनर भी करता है ये हरकतें

Relationship Tips : क्या आपका पार्टनर भी करता है ये हरकतें
आज के समय मे हर कोई रिलेशन में है या शादी शुदा है। अगर आप कभी भी कहीं भी आप के जैसा इंनास देखने चलेंगे तो आपको एक स्वभाव वाले व्यक्ति कहीं नहीं मिलेंगे।

Haryana News Post : Relation Tips : आज के समय मे हर कोई रिलेशन में है या शादी शुदा है। अगर आप कभी भी कहीं भी आप के जैसा इंनास देखने चलेंगे तो आपको एक स्वभाव वाले व्यक्ति कहीं नहीं मिलेंगे। तब आप रिेलेशन मे होते हैं.

तो आपको आपको पार्टनर की कुछ बातें अच्छी नहीं लगती लेकिन उनको आपको मजबुरी में मानना ही पड़ता और कई बार ऐसा भी होता होगा की आप अपने पार्टनर की बातों से इरिटेट भी होते होेंगे। पति और पत्नी के बीच कुछ बातें ऐसी होती हैं जो एक दुसरे को अच्छी लगती है लेकिन कुछ बातें ऐसी हो जाती हैं जो आपस में पसंद नहीं आती। आइए जानते हैं उन बातों के बारे में। 


पिम्पल्स होना :

आपका पार्टनर आपके चेहरे को बिल्कुल साफ देखना पसंद करता है। अगर सही समय पर आपको कोई पिम्पल्स हो जाता है तो आपका पार्टनर आपसे इरिटेट होने लगता है। इसलिए अपने चेहरे का ध्यान रखें। 

Read Also : Relationship : अपने पार्टनर से आज ही पूछें इन तीन सवालों के जवाब

अंडरआर्म्स सूंघना :

कई लोगोेंं की ये सबसे गंदी आदत होती है जो किसी को पसंद नहीं होती है। सबसे इरिटेटिंग आदतों में से एक है। पसीना आने पर अंडरआर्म्स में से बदबू आएगी ही, तो इसमें सूंघने जैसी क्या बात है.

आपकी पसंद को लेकर बात -बात पर टोकना :

अगर आपको कुछ खाने में बेहद ही पसंद है और आप जहां भी जाते हो वही आॅर्डर करते होतो आपका पार्टनर आपका मजक उड़ाता है। इरिटेट होने के लिए पार्टनर की यह हरकत काफी है। 

अनहाइजीन हैबिट्स 

Read Also : Relationship Tips : पार्टनर से झगड़ा होने पर बाद में कभी ना करें ये गलती, टूट सकता है रिश्ता

पार्टनर वैसे तो हर बात का ख्याल रखता है लेकिन किचन में कोई काम करते वक्त पार्टनर कुछ अनहाइजीन हरकतें कर जाता है। फ्रूट्स खाने से पहले उसे न धोना। प्लेट को बिना साफ किए उसमें खाना सर्व करना इरिटेशन के ऐसे ही उदाहरण है।


 
वॉशरूम का दरवाजा बंद करके ना नहाना :

कुछ लोगों की आदत होती हैं कि वो जब नहाने जाते हैं तो दरवाजे को बंद नहीं करते हैं। आपको खुद पर कंट्रोल करना होगा क्योंकि शायद ही पार्टनर की आदत सुध सकती है। बार-बार इस आदत को रिपीट करने से ज्यादातर लोग इरिटेट होते हैं।
 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।