1. Home
  2. Utility News

Relationship : अपने पार्टनर से आज ही पूछें इन तीन सवालों के जवाब

Relationship : अपने पार्टनर से आज ही पूछें इन तीन सवालों के जवाब
आज के समय मे हर कोई रिलेशन में है आपको बता दें कि हर एक रिश्ता चाहे वो कैसा ही क्यों ना हो भरोसे पर ही टिका होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं जिनसे आप पता लगा सकते हैं

 Haryana News Post : Relationship Advice : आज के समय मे हर कोई रिलेशन में है आपको बता दें कि हर एक रिश्ता चाहे वो कैसा ही क्यों ना हो भरोसे पर ही टिका होता है। आज हम आपको कुछ ऐसी बाते बताने जा रहे हैं.

जिनसे आप पता लगा सकते हैं कि कहीं आपका पार्टनर भी आपको धोखा तो नहीं दे रहा। कई लोगों के बिच बातें बेहद कम होती हैं, जिसकी वजह से वो एक दूसरे को समझ ही नहीं पाते हैं। इससे उनमें भरोसे की कमी होने लगती है और रिश्ते में दरार आने लगती है।

वहीं कुछ लोग ऐसे भी है जो आपस में धोखा दे रहे हैं। और आपको पता ही नहीं है। ऐसे में अगर अपको भी अपने पार्टनर का पता लगाना है, कि वो आपको धोखा दे रहा है या नहीं तो हमारे द्वारा बताए गए कुछ टिप्स बताएं जा रहें उन्हें फॉलों करें। 

Read Also : Relationship tips: अगर आप अपराध बोध की समस्या से घिरे हैं तो जानिए कैसे इससे बचें?

जानें किन सवालों का जवाब नहीं देते हैं धोखेबाज पार्टनर : 


अपना फोन यूज नहीं करने देते हैं :

जो पार्टनर आपको धोखा दे रहा है, वो आपको कभी भी अपने फोन को हाथ नहीं लगाने देगा। अगर आप उसका फोन मांग लेते हैं तो वो आपके सामने बहाने बनाएगा। ताकी आप उसके फोन से दूर रहें और आपके राज राज ही रहें। 

बिजनेस ट्रिप्स :

Read Also : Relationship Tips : पति से ऑफिस कलीग करती है फ्लर्ट, तो उससे इस तरह करें डील

अगर आपका पार्टनर कहीं जॉब करता है, और वहां के आॅफिस में कुछ बिजनेस ट्रिप्स आते हैं जिनके बारे में वो आपको नहीं बताएगा। और कई बार बिजनेस ट्रिप्स का बहाना लगा कर कई दिनों तक बाहर भी रहते हैं। तो इस बात का ध्यान जरूर रखें और अपने पार्टनर से भी सही से बरताव करेंं।

क्या तुम मुझे धोखा दे रहे हो :

अगर आपको कहीं से ये लगता है कि आपको धोखा मिल रहा है। तो आप अपने पार्टनर से ये सवाल जरूर पूछें की कहीं तुम मुझे धोखा तो नहीं दे रहे हो। अगर आपको इस सवाल का जवाब नहीं मिलता हैं तो समझ लें आप धोखा खा रहे हैं।


 


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।