1. Home
  2. Utility News

Relationship Tips : पति से ऑफिस कलीग करती है फ्लर्ट, तो उससे इस तरह करें डील

Relationship Tips : पति से ऑफिस कलीग करती है फ्लर्ट, तो उससे इस तरह करें डील
शादी हमारे जीवन का एक रिश्ता होता है। जिसे हम जिंदगी भर चलाना चाहते हैं। लेकिन कईं बार कुछ ऐसा हो जाता है जो हमारे इस रिश्ते के बीच में दरार आ जाती है। कईं ऐसी परेशानियां पेश आती हैं जिसका सामना करने के लिए तैयार नहीं रहते।

Haryana News Post : शादी हमारे जीवन का एक रिश्ता होता है। जिसे हम जिंदगी भर चलाना चाहते हैं। लेकिन कईं बार कुछ ऐसा हो जाता है जो हमारे इस रिश्ते के बीच में दरार आ जाती है। कईं ऐसी परेशानियां पेश आती हैं जिसका सामना करने के लिए तैयार नहीं रहते।

वहीं यह भी माना जाता कि महिलाएं ज्यादा भावुक होती हैं, इसलिए एक पत्नी को अपने पति के साथ अच्छा रिश्ता बनाए रखने की फिक्र हमेशा रहती है। लेकिन जब पति काम पर जाता है तो कई बार ऑफिस कलीग उनके साथ मैसेज या फ्लर्ट करने लगती है। ऐसे में पत्नी को टेंशन आना लाजमी है, और उसको समझ नहीं आता वह क्या करे। आज इस लेख से हम आपको यही बताने वाले हैं। 

पति से साझा करें सारी बातें 


आपके लिए सबसे अच्छा और एक रिश्ते में सबसे महत्वपूर्ण भी यही है कि आप अपने पार्टनर से सारी बातें साझा करें। कोई भी बात हो आप इस बारे में खुलकर अपने पति से बात करें और बताएं कि जिस ऑफिस कलीग को आप सिर्फ एक दोस्त या वर्किंग पार्टनर मान रहे हैं उसके इरादे और नजरे ठीक नहीं लग रहीं।

Read Also : PM Yojana : बेटियों के लिए आई खास योजना, 14 हजार लड़कियों के खाते में आएंगे 25-25 हजार रुपये, चेक करें लिस्ट

इससे पति को भी अहसास होता है कि आपको उनकी कितनी फिक्र है। जिससे रिस्ता मजबूत बनता है। कई बार मर्द दूसरी औरत के इरादे नहीं समझ पाते क्योंकि वो सोचते हैं कि शादी के बाद उनसे कौन फ्लर्ट करेगा, लेकिन हमेशा ऐसा नहीं होता। तो आप अपने पती को इस बात को समझा सकते हैं। 

पति की बातों को ध्यान से सुने और समझें 


जब आप किसी कलीग को लेकर अपने पति को अपनी बात बताती हैं तो उसकी भी उस मुद्दे पर बात को ध्यान से सुने। कोशिश करें कि उन्हें आप खुलकर बात करने का मौका दें और सिर्फ अपने ही विचार थोपने की कोशिश न करें। इससे आपको उनका नजरिया भी पता चलेगा साथ ही उन्हें लगेगा भी लगेगा आप उनको समझती हैं। अगर आप अपने पति के साथ विचारों को लेकर ओपन रहेंगी, तो वो भी आपसे अपने दिल की बात करने से झिझक महसूस नहीं करेंगे।

 

Read More : आम जनता के लिए खुशखबरी, अगले 6 महीने और मिलेगा फ्री राशन!

पॉजिटिव रखने बातचीत का माहौल 

यदि आपको ऐसा कभी महसूस होता है कि आपके पति के साथ उनकी कोई कलीग या कोई दूसरी महिला आपके पति के साथ फ्लर्ट कर रही है तो इसको लेकर आपको पति से बात करनी चाहिए। लेकिन इस बातचीत को हमेशा पॉजिटिव रखे। इसके साथ ही अपने पति के साथ साथ ज्यादा से ज्यादा क्वालिटी टाइम स्पेंड करें और पॉजिटिव बातचीत करते रहें। उनके साथ कहीं बार खाने का प्लान बना लें। इससे आप अपने पति का ध्यान अपनी ओर खींच पाएंगे।


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।