Auto News : मार्केट में तहलका मचाने आई Tata की ये तीन गाड़ियां, जाने कीमत 

New Car : अगर आप कोई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बता देंTata ने मार्केट में एक नहीं आपनी तीन नई कारों को उतार दिया है जिनकी कीमत और फीचर्स बेहद ही अच्छे हैं। खबर में जाने इनकी कीमत व माइलेज।

 

Haryana News Post : अगर आप कोई कार लेने का प्लान बना रहे हैं तो हम आपको बता देंTata ने मार्केट में एक नहीं आपनी तीन नई कारों को उतार दिया है जिनकी कीमत और फीचर्स बेहद ही अच्छे हैं। खबर में जाने इनकी कीमत व माइलेज।


देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी टाटा के बारे में तो आप जानते ही हैं कंपनी ने सोमवार को आपनी तीन कारों को मार्केट में लॉन्च किया है इनमें Yodha 2.0, Intra V20 bi-fuel और Intra V50 शमिल हैं। आपके लिए खुशी की बात ये है कि कंपनी ने लॉन्च होने के साथ ही  इनकी 750 Unites की डिलीवरी भी की है.

Read Also : New Launching : कंपनी लाने जा रही नई रॉयल एनफील्ड बुलेट 350, जानें क्या होगी लॉन्चिंग डेट?

कंपनी का मानना है कि यह सेगमेंट अब तेजी से बढ़ रहा है. Tata  की मानें तो इन ट्रक्स को भारतीय बाजार(Indian Market) की जरूरत को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है और यह तगड़ी लोड कपैसिटी, सबसे बड़ी डेक लंबाई और सबसे लंबी रेंज ऑफर करते हैं. 


जाने टाटा Yodha  2.0 के बारे में?

Read More : New Rules : 4 दिन बाद बदलने जा रहे ये चार नियम, चेक करें लिस्ट


इस कार को कंपनी ने बेहद अच्छे फीचर्स के साथ उतारा है Tata Moters का योद्धा 2.0 पिकअप ट्रक सेगमेंट की सबसे ज्यादा पेलोड क्षमता - 2,000 किलोग्राम ऑफर करता है. इसमें 2.2 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो 250 एनएम टॉर्क जेनरेट करता है.

इसमें 30 फीसदी की ग्रेडिबिलिटी, मैटेलिक बंपर और फेंडर दिए गए हैं. कंपनी ने इस कार को भारतीय बाजार में 9.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर लॉन्च किया है.


Intra V20 bi-fuel


दिलचस्प बात यह है कि Tata Intra को एक बाई-फ्यूल इंजन मिलता है. इसमें 1.2 लीटर इंजन दिया गया है, जो 160 एनएम टार्क जेनरेट करता है और टाटा इंट्रा वी20 बाई-फ्यूल को 1,000 किलोग्राम का पेलोड ले जाने में सक्षम बनाता है. 

Intra V50


Intra V50  में भी 1.5 टन की तगड़ी पेलोड क्षमता है. इसमें 2.5छ का डीजल इंजन दिया गया है, जो 220 NM Tork  जेनरेट करता है. लेडिंग क्षमता को और बढ़ाने के लिए, इसमें 2,960 मिमी की सबसे लंबी लोड बॉडी है. कीमतों की बात करें तो Intra V50  की कीमत 8.67 लाख रुपये एक्स शोरूम है.