अपने डांस से Sunita Baby ने हर किसी को कर दिया घायल, देखने वाले हुए दीवाना

Sunita Baby dance : उनका जो गाना वायरल हो रहा है उसके बारे में बात करें तो उसका नाम है खुला सर्कस। यह गाना हर किसी को पसंद आ रहा है। 
 

Sunita Baby New Song : हरियाणा के गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। आए दिन हरियाणा के गाने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर देखने और सुनने को मिल जाते हैं। वही देश भर के कोने-कोने के लोग भी हरियाणा के इन गानों को काफी प्यार देने में लगे हुए हैं।

हरियाणा के यह गाने लोगों को काफी इंटरटेन कर रहे हैं। यह हरियाणा के गाने पैसा वसूल एंटरटेन देते हैं। वैसे तो हरियाणा में एक से बढ़कर एक कई सारे डांसर मौजूद है।जिन्होंने अपने डांस से हर किसी को चौकाया है और एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

लेकिन इन दिनों एक डांसर का गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है। हम यहां पर बात कर रहे हैं सपना चौधरी को अपना आइडल मानने वाली डांसर सुनीता बेबी के बारे में।

सुनीता बेबी (Sunita Baby ) भी हरियाणा की डांसर है और उनका ग्राफ तेज़ी से ऊपर उठता जा रहा है।वह अपने डांस से और अपने एक्सप्रेशन से हर किसी को मदहोश कर देती है उनकी अदाएं घायल करने के लिए काफी है।

अब उनका जो गाना वायरल हो रहा है उसके बारे में बात करें तो उसका नाम है खुला सर्कस। यह गाना हर किसी को पसंद आ रहा है। लोग इसकी तारीफ कमेंट बॉक्स में करते हुए नजर आ रहे हैं।इस गाने के बारे में बात करे तो इस गाने को 6 अगस्त 2023 को अपलोड किया गया था।

तब से लेकर अब तक इस गाने को 18 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वहीं हजारों की संख्या में लोगों ने इस गाने को लाइक भी किया है। यह गाना अंटील एंटरटेनमेंट नाम की यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है।

3 मिनट के इस गाने में देखा जा सकता है कि हेयर कलर के तंग पटियाला सूट में सुनीता बेबी स्टेज पर खूब इधर-उधर थिरक रही है और उन्हें देखने के बाद हर किसी की साँसे तेज हो रही है।

उनका यह गाना लोगों को काफी पसंद आ रहा है हर कोई इसे देखने के बाद उनका दीवाना हुए जा रहा है।

Husband को Karwa Chauth पर भेजें Message और कहें- ज़िन्दगी भर मुझे ऐसे ही प्यार करना, करवा चौथ की शुभकामनाएं

इस Karwa Chauth को अपने Friends को भेजें ये सुंदर Messages Wishes और दोस्‍त भी कहेंगे हैप्‍पी करवा चौथ

Karwa Chauth पर दोस्‍तों को भेजें Wishes और Messages साथ ही Couples को दें करवा चौथ की बधाई