1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

इस Karwa Chauth 2023 को अपने Friends को भेजें ये सुंदर Messages Wishes और दोस्‍त भी कहेंगे हैप्‍पी करवा चौथ

इस Karwa Chauth को अपने Friends को भेजें ये सुंदर Messages Wishes और दोस्‍त भी कहेंगे हैप्‍पी करवा चौथ
Happy Karwa Chauth 2023: Unique Karva Chauth Messages Wishes to Friends: करवा चौथ के शुभकामना संदेशों (Karwa Chauth wishes) का अद्भुत संग्रह, सबसे अच्छे दोस्तों के लिए हिंदी और अंग्रेजी में शुभकामनाएं। इसे सभी के लिए एक ख़ुशी का अवसर बनाने के लिए व्हाट्सएप, फेसबुक पर दोस्तों के साथ इन करवा चौथ स्टेटस (Karwa Chauth status) का उपयोग करें।

Happy Karwa Chauth 2023: Unique Karva Chauth Messages Wishes to Friends in Hindi : हिंदू कैलेंडर के कार्तिक महीने के चौथे दिन मनाया जाने वाला करवा चौथ एक दिवसीय उत्सव है जब विवाहित महिलाएं सुंदर कपड़े पहनती हैं, हाथों पर मेहंदी लगाती हैं और अपने पति के लंबे और सुखी जीवन के लिए भोजन और पानी के बिना रहती हैं। एक यादगार करवा चौथ के लिए (Karva Chauth festival messages), अपने दोस्तों के साथ सबसे प्यारे करवा चौथ त्योहार के संदेश और परिवार के लिए प्रेरक करवा चौथ की शुभकामनाएं (Karva Chauth wishes for family) साझा करें। उनके साथ सुखी वैवाहिक जीवन के लिए करवा चौथ की शुभकामनाओं (Happy Karwa Chauth wishes) का आदान-प्रदान करें।

karwa chauth message for friends - karva chauth greeting wishes best friends

Karwa Chauth Wishes Messages for Friends

करवा चौथ की चाँदनी आपके वैवाहिक जीवन में शाश्वत खुशियाँ और प्यार लाए... आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं...आपका दिन मंगलमय हो!!!
Happy Karva Chauth

मेरी कामना है कि करवा चौथ के अवसर पर भगवान आपको सर्वोत्तम आशीर्वाद प्रदान करें…। आपकी शादी सकारात्मकता और प्यार से खिले और दूसरों को भी प्रेरित करे।
Happy Karva Chauth 2023

दिन बहुत लंबा लगता है और चंद्रमा देर से दिखता है... पति की सुखी और लंबी आयु के लिए चंद्रमा की एक झलक पाने के लिए पूरे दिन बिना भोजन और पानी के इंतजार करना... ये हैं अपने पतियों के लिए पत्नियां... हैप्पी करवा चौथ।
Happy Karva Chauth

शादी की खूबसूरती देने में है... अपना प्यार देना, किसी ऐसे व्यक्ति के लिए अपनी सुख-सुविधाओं का त्याग करना जिसे आप सबसे ज्यादा प्यार करते हैं और जिसे आप अपने जीवन के हर दिन में मौजूद रखना चाहते हैं... करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ।

Happy Karwa Chauth Wishes in Hindi

मेरी प्यारी सी दोस्त को, करवा चौथ की बहुत बधाइयां... आशा करती हूं कि तुम्हारा प्यार तुम्हारी शक्ति बन तुम्हें ये व्रत रखने में सहायता हो!!!
Happy Karva Chauth 2023

जिसके दिल में अपने पति के लिए प्यार है... उसके लिए करवा चौथ का व्रत बेहद सरल है... खुशियाँ पाओ, धूम मचाओ... करवा चौथ के पर्व को तुम यादगार बनाओ!!!

चाँद का इंतज़ार करती है जो आंखें देखना चाहती है अपने पति का सुख और समृद्धि से भरा जीवन... एक पत्नी के लिए करवा चौथ का दिन है सबसे खास... Happy Karva Chauth

शादी को मज़बूत करे.... प्यार को और गहरा करे... करवा चौथ का व्रत हर पत्नी के लिए पति के प्यार में बधाइयाँ करें... क्या शुभ दिन की बहुत बधाइयाँ हैं!!!

Karwa Chauth Wishes for Good Friend

मेरे दोस्त को करवा चौथ की शुभकामनाएँ… आपको और आपके जीवनसाथी को हमेशा प्यार और खुशियाँ मिलती रहें।

मेरे सबसे प्यारे दोस्त को करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ…। इस अवसर पर, मैं आप दोनों के लिए एक शानदार यात्रा की प्रार्थना करता हूं।

Karwa Chauth Wishes in Hindi for Friends

करवा चौथ के इस शुभ अवसर पर यही दुआ है मेरी सदा बना रहे तुम दोनो का साथ और बारसे तुम पर प्रभु का आशीर्वाद।

तुम्हारे और तुम्हारे जीवनसाथी का साथ कभी ना छूटे... ख़ुशियाँ और हँसी से तुम्हारा घर आँगन महके... मेरे दोस्त को करवा चौथ की शुभकामनाएँ।

Karwa Chauth Whatsapp and Facebook status

एक प्रिय मित्र को करवा चौथ की शुभकामनाएँ... आपके पति के प्यार और देखभाल से भरे एक खूबसूरत दिन की शुभकामनाएँ।

मेरी इच्छा है कि आपके उपवास की भरपाई एक बड़े और सुंदर उपहार से हो... आपको करवा चौथ की शुभकामनाएँ।
Happy Karva Chauth

करवा चौथ एक एहसास है जो शादी में खूबसूरत रंग भर देता है... आपको शुभकामनाएं।

आपका दाम्पत्य जीवन सदैव मंगलमय एवं सुखी रहे... आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ
Happy Karva Chauth

Karwa Chauth पर अपनी लाड़ली Daughter और बहु को भेजें Wishes और Message

Happy Karwa Chauth पर हिन्दी में शेयर करें ये Wishes और कहें आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।