1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Karwa Chauth 2023 पर दोस्‍तों को भेजें Wishes और Messages साथ ही Couples को दें करवा चौथ की बधाई

Karwa Chauth पर दोस्‍तों को भेजें Wishes और Messages साथ ही Couples को दें करवा चौथ की बधाई
Happy Karwa Chauth-Karva Chauth Wishes, Messages for Couples: हिंदी और अंग्रेजी में करवा चौथ की शुभकामनाओं (Happy Karva Chauth wishes) का अद्भुत संग्रह। परिवार से लेकर जोड़े तक को करवा चौथ की शुभकामनाएं और सुंदर तरीके से उन्हें आशीर्वाद देना। अपनी हार्दिक शुभकामनाओं (Karva Chauth Messages 2023) से इसे उनके लिए एक यादगार अवसर बनाएं।

Happy Karwa Chauth 2023 -Karva Chauth Wishes, Messages for Couples : करवा चौथ सभी हिंदू विवाहित जोड़ों के लिए सबसे पवित्र दिन है क्योंकि यह उनके प्यार के बंधन को मजबूत करता है। हिंदू कैलेंडर के कार्तिक माह के चौथे दिन मनाया जाने वाला यह दिन पत्नियां अपने पतियों की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती हैं। जिन विवाहित जोड़ों को आप जानते हैं उन्हें करवा चौथ की शुभकामनाएं संदेश भेजकर इसे उनके लिए एक खुशी का अवसर बनाएं। आप पत्नी के लिए सुंदर करवा चौथ संदेश (Karva Chauth messages for wife) या पति के लिए करवा चौथ संदेश (Karwa Chauth messages for husband) भी भेज सकते हैं। हमारे पास प्यार के लिए रोमांटिक करवा चौथ शुभकामनाएं (romantic Karwa Chauth wishes for love) भी हैं। भाभी के लिए करवा चौथ की शुभकामनाएं और अपने मित्र समूह में अपनी परिचित महिलाओं के लिए करवा चौथ की शुभकामनाएं भेजना न भूलें।

Couple Karwa Chauth Messages - Karva Chauth Wishes for Couples

Happy Karwa Chauth Wishes for Couple in Hindi

हर साल गहरा हो रंग आपके प्यार का और विश्वास का... बारसे आप पर ईश्वर का आशीर्वाद और मुबारक हो आपको करवा चौथ का ये त्यौहार।
Happy Karva Chauth.

Har saal gehra ho rang aapke pyaar ka aur vishvas ka…. Barse aap par Ishwar ka ashirvad aur Mubarak ho aapko Karwa Chauth ka yeh tyohar.

पति की लंबी उमर, सुख और समृद्धि के लिए पत्नी का व्रत रखना है इस बात का प्रतीक कि उसके लिए कोई नहीं उसके पति से बढ़कर... हैप्पी करवा चौथ.

Pati ki lambi umar, sukh aur samridhi ke liye patni ka vrat rakhna hai is baat ka Prateek ki uske liye koi nahi uske pati se badhkar…. Happy Karwa Chauth.

Karva Chauth Festival Greeting Messages in Hindi

शादी बंधन है प्रेम का और त्याग का, साझेदारी का और समझदारी का... करवा चौथ के अवसर पर आप दोनों को बधाई...। भगवान करे आपकी जोड़ी हमें सलामत रहे, स्वस्थ रहे!!!

भले ही जोड़ियां आसमान में बनती हैं पर उनको निभाना धरती पर पड़ता है... करवा चौथ का त्यौहार एक पति पत्नी को और करीब लाता है और प्यार बढ़ाता है... हैप्पी करवा चौथ.

करवा चौथ का व्रत जो पत्नी रखती है वो अपने पति से सच्चा प्यार करती है और जो पति अपनी पत्नी की इज्जत करता है वो हमसे सच्चा प्रेम करता है... करवा चौथ की हार्दिक बधाई!!!

शादी एक नाज़ुक बंधन है जो समय के साथ-साथ मज़बूत होता है, गहरा होता जाता है... आशा है कि तुम दोनों का रिश्ता भी हर दिन के साथ और मजबूत होता जाए... हैप्पी करवा चौथ.

करवा चौथ के इस पावन दिन पर यही आशा है कि आपकी शादी शुदा जिंदगी खुशियां और रंगो से भरी हो, प्यार और सम्मान से भरी हो... करवा चौथ की बहुत बधाइयां.

Happy Karwa Chauth Wishes, Karva Chauth Messages for Couple

जीवन नामक यात्रा तब और अधिक सुंदर और अधिक उद्देश्यपूर्ण लगती है जब आपके पास इसे साझा करने के लिए कोई प्यार करने वाला और देखभाल करने वाला व्यक्ति होता है... अद्भुत जोड़ी को करवा चौथ की शुभकामनाएं।

मैं कामना करता हूं कि आप नवविवाहित जोड़ों को आप दोनों के बीच की खूबसूरत केमिस्ट्री और अनुकूलता से हमेशा प्रेरित करते रहें... ऊर्जावान जोड़े को करवा चौथ की बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।

The journey called life becomes more beautiful and seems more purposeful when you have someone loving and caring to share it with….. Best wishes on Karva Chauth to the amazing couple.

I wish that you always inspire the newly married couples with the beautiful chemistry and compatibility you both share…. A very Happy Karva Chauth to the energetic couple.

समझ और समझने का इरादा ही शादी को सफल बनाते हैं... इसलिए सुखी वैवाहिक जीवन के लिए अपने जीवनसाथी को समझने के लिए हमेशा मौजूद रहें... हैप्पी करवा चौथ.

करवा चौथ का त्यौहार जोड़े को याद दिलाता है कि उन दोनों को हमेशा एक-दूसरे से प्यार करना चाहिए, एक-दूसरे का सम्मान करना चाहिए और एक-दूसरे पर भरोसा करना चाहिए…। कभी भी दूसरे को हल्के में न लें... आप दोनों को करवा चौथ की शुभकामनाएं।

Romantic Karwa Chauth wishes for love

Understanding and intention to understand are what make a marriage successful…. So always be there to understand your spouse for a happy married life…. Happy Karva Chauth.
Happy Karva Chauth.

The festive occasion of Karva Chauth reminds the couple that they both must always love each other, respect each other and trust each other…. Never ever take the other one for granted… Happy Karva Chauth to both of you.

आप हमेशा एक साथ बढ़ते हुए एक अद्भुत जोड़ी बनते हैं जिसमें हर दिन एक परीक्षा होती है और आपको इसे एक साथ पास करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होती है... प्यारे जोड़े को करवा चौथ की शुभकामनाएं भेज रहा हूं।

You always grow together to become a wonderful couple in which each day is a test and you have to work hard to pass it together…. Sending best wishes on Karwa Chauth to the lovely couple.

इन बेस्‍ट Lines से बयां करें Karwa Chauth के जज्‍बाज, Husband और Wife मिलकर मनाएं हैप्‍पी करवा चौथ

Happy First Karwa Chauth पर सभी को दें करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं और Wishes, पहले करवा पर हो धमाल


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।