1. Home
  2. Lifestyle
  3. Events

Karwa Chauth पर Girlfriend को भेजें रोमांटिक Wishes Messages और प्रेमिका भी कहेगी हैप्‍पी करवा चौथ

Karwa Chauth पर Girlfriend को भेजें रोमांटिक Wishes Messages और प्रेमिका भी कहेगी हैप्‍पी करवा चौथ
Happy Karwa Chauth 2023 Wishes Messages For Girlfriend: यहाँ भेजने के लिए हार्दिक करवा चौथ शुभकामनाएँ हैं। अपनी महिला प्रेमी के साथ इन करवा चौथ स्टेटस, करवा चौथ संदेशों (Karva Chauth Messages) और करवा चौथ की शुभकामनाओं का हिंदी (Karwa Chauth wishes in Hindi), अंग्रेजी में उपयोग करें। इन करवा चौथ की शुभकामनाओं को फेसबुक पर पोस्ट करें या व्हाट्सएप आदि पर साझा करें।

Karwa Chauth Hindi Wishes Messages For Girlfriend : करवा चौथ ज्यादातर अक्टूबर के महीने में आता है और कार्तिक के चौथे दिन मनाया जाता है, जो दिवाली से लगभग नौ दिन पहले होता है। अपनी पत्नी (Happy Karwa Chauth wishes messages to your wife) या प्रेमिका को करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएँ संदेश भेजें। करवा चौथ के दिन उसका दिल जीतने के लिए बस उसे ये खूबसूरत पंक्तियाँ भेजें। वे गर्लफ्रेंड के लिए बेहतरीन करवा चौथ प्रेम संदेश (Karwa Chauth love msg for gf) बनाते हैं।

Happy Karwa Chauth Girlfriend Wishes - Karwa Chauth text Message Girlfriend Greeting image

Happy Karwa Chauth Sms Messages Wishes for Girlfriend

आपके लिए मेरा प्यार बिना शर्त है और मेरे लिए आपके प्यार की कोई सीमा नहीं है…। करवा चौथ के अवसर पर, मैं तुम्हें इस दुनिया की सारी खुशियों की कामना करता हूं क्योंकि तुम इस दुनिया की सबसे अच्छी प्रेमिका हो।
Happy Karva Chauth

आपकी बिंदी की टिमटिमाहट, आपकी पायल और चूड़ियों की मधुर आवाज, आपके एथनिक लुक की अनूठी सुंदरता... यह करवा चौथ आपके लिए उज्ज्वल चमक लाए और आपको सुंदर कपड़े पहने हुए देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता!!!

करवा चौथ के अवसर पर, मैं केवल तुम्हें एक दिन अपनी पत्नी के रूप में देखना चाहता हूं जब तुम इसे किसी से छिपाए बिना मेरे लिए यह व्रत रखोगी, बल्कि इसे दुनिया के साथ मनाओगी।
Happy Karva Chauth 2023

करवा चौथ मुझे याद दिलाता है कि हमें अभी भी एक और कदम उठाना है, इस खूबसूरत अवसर को एक-दूसरे के साथ मनाने के लिए हमें अभी भी शादी करनी है…। आपको करवा चौथ की शुभकामनाएँ।

Karwa Chauth पर Husband के साथ शेयर करें रोमांटिक Messages और Wife को भेजें करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं

Karva Chauth Shayari for Girlfriend

चाँद चमक रहा है... काश मैं तुम्हें कसकर गले लगा पाता... लेकिन तुम यहां नहीं हो और मैं वहां नहीं हूं... आपकी आँखों में गहराई से देखकर आपको करवा चौथ की शुभकामनाएँ देना।
Happy Karva Chauth 2023

करवा चौथ का दिन है आया... और मुझे याद है दिलाया....कि आज तुम फिर से सजोगी, संवारोगी और मेरा दिल जीत लोगी....इस दिन पर तुम्हें भेज रहा हूं करवा चौथ की बधाइयां!!!

प्यार तेरा है एक नशा, एक जुनून.... जो देता है मेरे दिल को सुकून.... सदा रहे मैं मेरे संग और भर दे इस जिंदगी में अपनी खुशबू अपने रंग... हैप्पी करवा चौथ.
Happy Karva Chauth

करवा चौथ का त्यौहार आया है फिर से एक बार.... याद दिलाएं मुझको कि तुम्हें अपनी बीवी बनाना है इस साल... मुबारक हो तुम्हें ये खास दिन बार!!!

Karwa Chauth Wishes Messages in Hindi for Girlfriend

तू चाँद को देख और मैं तुझे देखूँ….. तू भूखी प्यासी रहे तो मैं भी कुछ ना खाउ और पियू…। ऐसा है मेरा प्यार और मुबारक हो तुझे करवा चौथ का त्यौहार।

भगवान से बस एक ही दुआ है अब कि बना दे वो तुझे मेरी जीवन संगिनी ताकि हर साल हम साथ मनाएं करवा चौथ।

तेरा प्यार है सबसे सुंदर और मधुर....कर दिया इसने मेरी जिंदगी से सब दुख दूर...करवा चौथ के दिन यही एक है दुआ तू सदा रहे खुशियों से खिलखिलाती।

तुझे जैसी पगली से प्यार में पढ़ कर जाना है कि क्या है प्रेम और क्या रिश्ता निभाना है... करवा चौथ के दिन भेज रहा हूं अपना प्यार और दुआ है रब्ब से हमारा रिश्ता यूं ही रहे बरकारर।
Happy Karva Chauth 2023

Happy Karwa Chauth पर हिन्दी में शेयर करें ये Wishes और कहें आपको करवा चौथ की हार्दिक शुभकामनाएं

Karva Chauth पर Family के साथ शेयर करें Wishes, सुख-दुःख में हम-तुम हर पल साथ निभाएंगे


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।