Employe News : कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, ये बड़ी कंपनी दे रही 10 लाख का इनाम और 1 महीने का अतिरिक्त वेतन 
 

अगर आप भी किसी कंपनी में काम करते हैं तो हम आपको बता दें कि एक बड़ी कंपनी कर्मचारियों को 1 लाख का इनाम दे रही है और साथ में 1 माह का आगे के लिए वेतन भी जी हां आइए खबर में जानते हैं इस कंपनी के बारे में।

 

Haryana News Post : इस कंपनी के बारे में तो आप जानते ही होंगे जी हां हम बात कर रहे हैं भारतीय कम्पनी ऑनलाइन ब्रोकिंग फर्म जेरोधा (Zerodha) इसके को-फाउंडर और CEO नितिन कामथ ने शनिवार को अपनी कंपनी के कर्मचारियों को एक चुनौती दी है

जिसमें उन्होंने कहा है कि वो कंपनी के सभी कर्मचारियों के लिए एक स्वास्थ्य की पहल कर रहे हैं जिससे अपनी कंपनी के कर्मचारियों में फिटनेस की पहल होगी और सभी बिमारियों से बचचे रहेंगे। कामथ ने अपने कर्मचारियों को एक र्टागेट दिया है जिसमें कहा गया है

Read Also : सरकार लेकर आई नई MSME पॉलिसी, लाखों लोगों को मिलेगा रोजगार

जो कर्मचारी इसे एक साल में पूरा करेगे उसे 1 महीने आगे का वेतन और 1 लाख रूपये इनाम दिए जाऐंगे। हम में से अधिकांश घर से काम (WFH) कर रहे हैं, इससे वजन बढ़ रहा है. साथ ही कई तरह की बिमारियां लोगों में घर कर रही हैं. इसी को देखते हुए ये चुनौती का फैसला लिया गया है.

Read Also : Employe News : कर्मचारियों के लिए बड़ी सौगात, सरकार ने की महंगाई भत्ते में बढ़ोतरी, आदेश जारी!

क्या हैं नितिन कामथ की चुनौती? 


कंपनी के सीइओ नितिन कामथ ने ये ऐलान किया है कि जो अपने इस टारगेट को आने वाले साल में 90 प्रतिशत तक पूरा करता है तो आपको जानकर खुशी होगी के उसके लिए 10 लाख रुपये का एक लक्की ड्रॉ भी निकाला जाएगा। और काम को पूरा करने वाले को बोनस दिया जाएगा।

जेरोधा भारतीय फाइनेंशियल सर्विस कंपनी है. यह शेयर मार्केट में शेयरों की खरीद-फरोख्त और म्यूचुअल फंड में लेन-देन के लिए एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराती है.भारतीय फाइनेंशियल सर्विस कंपनी है. यह शेयर मार्केट में शेयरों की खरीद-फरोख्त और म्यूचुअल फंड में लेन-देन के लिए एक प्लेटफार्म उपलब्ध कराती है.