Railway News : रेलवे ने मां वैष्णों के भक्तों को दी बड़ी खुशी, सस्तें में मिल रहा घूमने का मौका!
 

IRCTC : जैसा की आप जानते हैं रेलवे अपने यात्रियों को हर समय अलग अलग सुविधाएं देती रहती है. ऐसी एक और सुविधा रेलवे आपके लिए लेकर आ रही है. जिसमें आप मां वैष्णों के दर्शन करने जा सकते हैं. तो चलिए इसके बारे में जानते हैं पूरी डिटेट।
 
 

Haryana News Post : IRCTC : अगर आप मां वैष्णों के दर्शन करने की सोच रहे हैं और खर्चे को देखकर आप रह जाते हैं तो आज हम आपको ये खुशी देने जा रहे हैं. क्योंकि रेलवे आपके लिए मां वैष्णों के दर्शन के लिए एक शानदार सुविधा लेकर आई है.

जिसमें आप कम ही पैसों में माता के दर्शन कर सकते हैं. अगर आप जाने की सोच रहे हैं तो आप महज ही 8 हजार रूपये में मां के दर्शन कर सकते हैं और सबसे अच्छी बात ये है कि आपको रहने खाने पीने का एक भी पैसा नहीं देना होगा. 


Third AC में ले सकते हैं सफर का आंदन : अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि आप थर्ड ऐसी में सफर कर सकते हैं. और कटरा घूमने का मौका मिल सकता है. अगर आप गुरूवार को जाने का प्लान कर रहे हैं तो आपको इसका मौका मिल सकता है. 

Read Also: Railway News : सीनियर सिटीजन की हुई बल्ले-बल्ले, किराए में मिलेगी इतनी छूट


IRCTC ने दी जानकारी : IRCTC ने जानकरी देते हुए बताया है कि आप अगर इस सफर को करने का प्लान कर रहे हैं तो 8300 रूपये में आप मां वैष्णों के दर्शन कर सकते हैं. इस पैकेज के बारे में अधिक जानकारी के लिए ऑफिशियल लिंक http://bit.ly/3G4hLIx पर क्लिक करें. 


बोर्डिंग-डीबोर्डिंग प्वाइंट - वाराणसी - जौनपुर - सुल्तानपुर - लखनऊ
 पैकेज का नाम - Mata Vaishnodevi Devi Ex Varanasi

 ट्रेन नंबर - 12237/12238

Read Also: Indian Railway : रेलवे दे रहा रामेश्वरम, मदुरै और कन्याकुमारी घूमने का मौका, महज ही पैसे होंगे खर्च


फ्री में मिलेगा खाना : आपको बता दें कि इस पैकेज के दौरान आपको खाना पीना भी सही और फ्री में मिलेगा. आपको Jai Maa Inn और इसके जैसे होटल में रहने का मौका मिलेगा. वहीं, 2 ब्रेकफास्ट और 2 डिनर भी आपको रेलवे की तरफ से मिलेंगे. 


जानें कितना होगा किराया? अगर आप किराए की बात करें तो आपको बता दें कि तो सिंगल ऑक्युपेसी के लिए आपको 14270 रुपये प्रति व्यक्ति, डबल ऑक्युपेसी के लिए 9285 रुपये प्रति व्यक्ति, ट्रिपल ऑक्युपेसी के लिए 8375 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. वहीं, बच्चों की बात करें तो 5 से 11 साल तक के चाइल्ड विद बैड के लिए 7275 रुपये, चाइल्ड विदआउट बैड(child without bed) के लिए 6780 रुपये प्रति चाइल्ड जाएगा. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें