1. Home
  2. Business

Indian Railway : रेलवे दे रहा रामेश्वरम, मदुरै और कन्याकुमारी घूमने का मौका, महज ही पैसे होंगे खर्च

Indian Railway : रेलवे दे रहा रामेश्वरम, मदुरै और कन्याकुमारी घूमने का मौका, महज ही पैसे होंगे खर्च 
IRCTC : जैसा की आप जानते हैं रेलवे आपके लिए समय समय पर टूर पैकेज लेकर आता रहता है. ऐसा ही एक पैकेज आपके लिए रेलवे लेकर आया है जिसमें आप कुछ ही पैसों में इस टूर पर जा सकते हैं. आइए जानते हैं कितने रूपये होंगे खर्च। 
 

Haryana News Post : IRCTC Tour Package :  बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो घूमने के शौकिन होते हैं. ऐसे में अगर आपका भी कहीं बाहर घूमने का मन है तो रेलवे आपके लिए एक सस्ता टूर पैकेज लेकर आया है जिससे आप कन्याकुमारी, मदुरै और रामश्वरम घूम कर आ सकते हैं. बता दें कि रेलवे आपको इस पैकेज के तहत 8 से 9 दिन घूमने का मौका दे रहा है.

इस पैकेज के तहत आपको तिरुपति, कन्याकुमारी, रामेश्वरम और मदुरै की यात्रा कराई जाएगी.अगर आप इस टूर का आंनद लेना चाहते हैं तो आप इसकी बुकिंग 13,900 रूपये में करा सकते हैं और इसमें आपको रहने, खाने पीने की सभी सुविधाएं दी जा रही हैं. आईआरसीटीसी (IRCTC) इस पैकेज को देखो अपना देश के तहत लेकर आया है. आइए नीचे जानते हैं इसके बारे में पूरी डिटेल।


ये रही पूरे प्लान की डिटेल : 

Read Also: Business Ideas : ये एक गाय साल में दिलाएगी 2 लाख रूपये, ऐसे कमा सकते हैं मुनाफा


पैकेज का नाम: इस पैकेज का नाम साउथ इंडिया डिवाइन एक्सप्रेस राजकोट (WZSD10)
•    कहां घुमाया जाएगा: तिरुपति, कन्याकुमारी, मदुरै और रामेश्वरम  
•    कितने दिन का रहेगा टूर:  8 रात और 9 दिन
•    कब जाना है: 24 जनवरी 2022
•    खाने में क्या होगा: ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर
•    ट्रेन की क्लास: स्लीपर और थर्ड एसी
•    कहां से बैठ सकते हैं: राजकोट, साबरमती, वडोदरा, कल्याण और पुणे रेलवे स्टेशन


ऐसे कराएं टिकट :

Read Also: Business Tips :नए साल पर शुरू करें ये बिजनेस, हर रोज कमाएं मोटा पैसा

रेलवे आपके लिए हर तरह के पैकेल लेकर आता रहता है जिसके तहत आप अपनी कैटेगरी के अनुसार टिकट को बुक कर सकते हैं यानी जो कैटगरी आपको पसंद है वही आप बुक कर सकते हैं. इस पैकेज की बुृकिंग आप 13,900 से शुरू कर सकते हैं. अगर आप SL स्टैंडर्ड कैटेगरी का पैकेज लेंगे तो आपको 15,300 रुपये प्रति व्यक्ति का खर्च आएगा. वहीं अगर आप थर्ड एसी कैटेगरी का पैकेज लेंगे तो 23800 रुपये प्रति व्यक्ति खर्च करना होगा. 


जानें कैसे करा सकते हैं बुकिंग?

अगर आप टूर पर जाने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कि आपको सबसे पहले बुकिंग के लिए रेलवे की वेबसाइट irctctourism.com पर विजिट कर सकते हैं. इसके अलावा आप IRCTC के ऑफिस या सुविधा केंद्र पर भी बुकिंग करा सकते हैं. 

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें


देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें पाने के लिए अब आप HaryanaNewsPost के Google News पेज और Twitter पेज से जुड़ें और फॉलो करें।