IND vs NZ T20: ऋतुराज गायकवाड़ न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से हुए बाहर, आज रांची पहुंचेगी भारत की टी-20 टीम 

India Squad NewZealand T20 Series: ऋतुराज गायकवाड़ कलाई की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसी बीच पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी और अन्य खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी छोड़कर रांची आने को कहा गया है।
 

IND vs NZ T20: बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टी-20 सीरीज से पहले भारत के टी-20 खिलाड़ियों को आज रांची पहुंचने के लिए कहा है। लेकिन इस टी-20 सीरीज से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है।

ऋतुराज गायकवाड़ कलाई की चोट के कारण न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज से बाहर हो गए हैं। इसी बीच पृथ्वी शॉ, राहुल त्रिपाठी और अन्य खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी छोड़कर रांची आने को कहा गया है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया की टी-20 टीम बुधवार को रांची पहुंचेगी। पृथ्वी शॉ को मुंबई रणजी ट्रॉफी टीम से रिलीस कर दिया गया है।

उनकी जगह बल्लेबाज दिव्यांश सक्सेना को मुंबई की टीम में शामिल कर लिया गया है। राहुल त्रिपाठी और दीपक हुड्डा को भी उनके राज्य की टीम ने रिलीस कर दिया है। 

ये भी पढ़ें: पुरुष आईपीएल के बाद Viacom18 ने महिला आईपीएल के भी खरीदे मीडिया अधिकार, 5 वर्षों के लिए 951 करोड़ रुपये किये खर्च

टी-20 सीरीज के लिए भारत की टीम 

हार्दिक पांड्या (कप्तान), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), शुभमन गिल, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह , उमरान मलिक, शिवम मावी, पृथ्वी शॉ और मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें: ChatGPT से निपटने के लिए Google ने की खास तैयारी, जल्द लॉन्च करेगा DeepMind, जानिए इसकी खासियतें

हमें ट्विटर और गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें