T20 WC IND vs BAN: भारत के खिलाफ मैच में बांग्लादेश ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी करने का किया फैसला

IND vs BAN: टी-20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 स्टेज का 23वां मुकाबला आज भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच से पहले भारत की टीम दक्षिण अफ्रीका से हार कर यहां पहुंची है और आज का मुकाबला हर हाल में जीतना चाहेगी।
 

T20 WC IND vs BAN: टी-20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 स्टेज का 23वां मुकाबला आज भारत और बांग्लादेश के बीच एडिलेड के ओवल स्टेडियम में खेला जाएगा।

इस मैच से पहले भारत की टीम दक्षिण अफ्रीका से हार कर यहां पहुंची है और आज का मुकाबला हर हाल में जीतना चाहेगी। अगर भारत आज का मैच जीतने में कामयाब होता है, तो सेमी-फाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ा देगा।

वहीं बांग्लादेश की टीम चाहेगी कि वें भारत को इस मैच में मात दें और भारत की सेमी-फाइनल की उम्मीदों को झटका दें। इस मैच का सीधा प्रसारण डिज्नी+हॉटस्टार और स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर किया जाएगा।

इस मैच में बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। अब देखना यह होगा कि मैच कौन सी टीम जीतती है। 

ये भी पढ़ें: बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला, पुरुष और महिला क्रिकेटरों दोनों को मिलेगा समान वेतन

भारत की प्लेइंग-11 

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

बांग्लादेश की प्लेइंग-11 

नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास, शाकिब अल हसन (कप्तान), अफिफ हुसैन, यासिर अली, मोसादेक हुसैन, शोरफुल इस्लाम, नूरुल हसन (विकेटकीपर), मुस्तफिजुर रहमान, हसन महमूद, तस्कीन अहमद

ये भी पढ़ें: पहले विदेशी ऑक्शन के लिए तैयार आईपीएल, इस्तांबुल में हो सकता है आईपीएल 2023 का मिनी-ऑक्शन